trendingPhotos1825772
PHOTOS

Independence Day पर लाल कृष्ण आडवाणी ने फहराया तिरंगा, देश के लिए बलिदान देने वालों को किया याद

Independence Day Celebration: आज 15 अगस्त (15 August) को पूरा देश आजादी का जश्न मना रहा है. भारत में तमाम जगहों पर लोगों ने देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराकर स्वतंत्रता दिवस मनाया. इस मौके पर बीजेपी पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) ने भी अपने आवास पर ध्वजारोहण किया. देश आज आजादी की 76वीं वर्षगांठ मना रहा है. इस मौके पर लाल कृष्ण आडवाणी ने देश के लिए आजादी की जंग लड़ने वाले स्वतंत्रता सेनानियों को भी नमन किया.

Advertisement
1/5

देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी ने आज देश का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराकर भारत का 77वां स्वतंत्रता दिवस मनाया.

2/5

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडा फहराते वक्त लाल कृष्ण आडवाणी के साथ उनकी बेटी नजर आईं. आज के दिन आडवाणी ने झंडा फहराकर अपने देशप्रेम को जाहिर किया.

3/5

बता दें कि लाल कृष्ण आडवाणी की उम्र 95 साल हो चुकी है. इसके बावजूद वे बेटी के साथ झंडा फहराने के लिए पहुंचे.

4/5

झंडारोहण के दौरान लाल कृष्ण आडवाणी के साथ उनकी बेटी और अन्य कई लोग नजर आए. फोटोज में कई सुरक्षाकर्मी भी दिखाई दे रहे हैं.

5/5

गौरतलब है कि लाल कृष्ण आडवाणी साल 2002 से 2004 तक भारत के उपप्रधानमंत्री रह चुके हैं. इससे पहले आडवाणी बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी रह चुके हैं.





Read More