PHOTOS

कान्स से पहले कियारा-शोभिता ने दिखाया कैजुअल लुक में कॉन्फिडेंस, एयरपोर्ट पर कुछ ऐसे आईं नजर

Kiara Advani, Sobhita Dhulipala: ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद अब कियारा आडवाणी और शोभिता धुलिपाला भी कान्स फिल्म फेस्टिवर 2024 के लिए रवाना हो गई हैं. कियारा और शोभिता का यह कान्स डेब्यू है. कान्स के लिए रवाना होने से पहले कियारा और शोभिता ने एयरपोर्ट पर अपना स्वैग दिखाया.

Advertisement
1/6
कान्स 2024 के लिए रवाना कियारा आडवाणी
कान्स 2024 के लिए रवाना कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी. उन्हें देर रात कान्स 2024 के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कियारा ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर भारत को रिप्रेजेंट करेंगी. एक्ट्रेस वुमेन इन सिनेमा गाला का हिस्सा बनने वाली हैं. कियारा रेड सी फिल्म फाउंडेशन में वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर के जश्न में शामिल होंगी.

2/6
ट्रेंच कोट पहने आईं नजर
ट्रेंच कोट पहने आईं नजर

कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर कियारा आडवाणी को बेज कलर के कंफर्टेबल आउटफिट में देखा गया. कियारा ने सफेद शर्ट के ऊपर जम्पर चुना. कियारा ने मैचिंग पैंट के साथ ट्रेंच कोट भी पहना था. उन्होंने अपने बालों को एक बन में बांधा हुआ था. 

3/6
स्टाइलिश लुक में कियारा आडवाणी
स्टाइलिश लुक में कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने सनग्लासेस लगाए हुए थे. स्पॉट शूज के साथ कियारा का लुक काफी कंफर्टेबल था, लेकिन साथ ही काफी स्टाइलिश भी था. कियारा ने हाथ में बेज कलर का ही हैंडबैग भी कैरी किया हुआ था. कियारा का ओवरऑल लुक काफी स्टाइलिश था, जिसमें उनका कॉन्फिडेंस साफ झलक रहा था.

4/6
शोभिता धुलिपाला भी कान्स 2024 के लिए रवाना
शोभिता धुलिपाला भी कान्स 2024 के लिए रवाना

वहीं, दूसरी तरफ 'मेड इन हेवन' फेम शोभिता धुलिपाला का भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू होने जा रहा है. शोभिता को 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए फ्रांस रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं.

 

5/6
ब्लैक लुक में नजर आईं शोभिता
ब्लैक लुक में नजर आईं शोभिता

शोभिता ने काले रंग की टी-शर्ट के साथ मैचिंग ढीली-ढाली डेनिम पहनी हुई थी. इसके साथ उन्होंने काले रंग की जैकेट भी पहनी थी. शोभिता ने मिनिमल मेकअप किया हुआ था और हाथ में एक काले रंग का हैंडबैग कैरी किया था. सफर में पढ़ने के लिए शोभिता ने एक किताब भी हाथ में पकड़ी हुई थी.

 

6/6
कंफर्टेबल लुक में शोभिता धुलिपाला
कंफर्टेबल लुक में शोभिता धुलिपाला

शोभिता ने अपने कर्ली बालों को खुला रखा था और पैरों में फ्लैट सैंडिल पहने हुए थे. शोभिता धुलिपाला का लुक भी काफी कंफर्टेबल था, लेकिन इसमें वह काफी ज्यादा स्टाइलिश लग रही थीं. शोभिता कान्स फिल्म फेस्टिवल में आईसक्रीम ब्रान्ड को रिप्रेंजेंट करेंगी.