PHOTOS

कियारा आडवाणी ने मनाया बॉलीवुड में 10 साल पूरे करने का जश्न, फैन्स से बात करते हुए छलक पड़े आंसू

Kiara Advani Celebrates 10 Years in Bollywood: कियारा आडवाणी ने फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बॉलीवुड में कियारा आडवाणी के 10 साल पूरे 13 जून 2024 में कर लिए हैं. बॉलीवुड में अपने 10 सालों का जश्न मनाने के लिए कियारा ने एक फैन्स मीट रखी, जहां फैन्स से बातें करते हुए उनके आंसू छलक पड़े.

 

Advertisement
1/8
कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल
कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल

कियारा आडवाणी ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर लिए हैं. इस खास मौके को एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के साथ मनाया. कियारा आडवाणी ने फैन्स के साथ मुलाकात की. इस मौके के लिए कियारा आडवाणी ने सफेद रंग का जंप सूट चुना, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही थीं.

 

2/8
10 साल पूरे करने के जश्न की तस्वीरें
10 साल पूरे करने के जश्न की तस्वीरें

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉलीवुड में 10 साल पूरे करने के जश्न की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए. कियारा आडवाणी ने अपने फैन्स के साथ केक कटिंग भी की और उनके साथ खूब फोटोज भी क्लिक करवाई. उन्होंने एक बड़ा केक भी काटा, जिसमें उनके उन किरदारों की तस्वीरें थीं, जो उन्होंने पिछले 10 सालों में निभाए हैं. कियारा अपने फैन्स से फेस टू फेस और वर्चुअल दोनों तरीकों से कनेक्ट हुईं.

3/8
फैन्स मीट के पलों को किया साझा
फैन्स मीट के पलों को किया साझा

कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उन्होंने फैन्स मीट के पलों को साझा किया. रील में किराया आडवाणी को रोते हुए भी देखा जा सकता है, जब वह अपने फैन्स से बात कर रही होती हैं. कियारा आडवाणी अपने फैन्स से बात करते हुए काफी ज्यादा इमोशनल होती हुई नजर आईं.

4/8
दिल छू लेने वाले वीडियो भी किया शेयर
दिल छू लेने वाले वीडियो भी किया शेयर

कियारा आडवाणी ने इस दिल छू लेने वाले वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ''13 जून 2014. 10 साल और ऐसा लगता है जैसे यह कल की ही बात हो... मैं अभी भी वह लड़की हूं, जो अपने परिवार के लिए परफॉर्म करने के लिए एक्साइटेड रहती है. अब मेरा परिवार यह बहुत बड़ा है, क्योंकि आपमें से प्रत्येक इसका हिस्सा है. सभी आशीर्वादों, प्रार्थनाओं, प्यार, सपनों, अनुभवों, यादों, मुस्कुराहटों, आंसुओं, सीखों, यात्रा, फिल्मों, मेरे द्वारा निभाए गए किरदारों, मेरे निर्देशकों, निर्माताओं, को स्टार्स के लिए आभारी हूं. अभिनेता, गुरु, शिक्षक, आलोचक, दर्शक, मेरा परिवार, मेरे प्रशंसक और आप में से प्रत्येक जिसने इस सपने को साकार किया है! आपके निरंतर समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद.''

5/8
पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी बधाई
पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने दी बधाई

कियारा आडवाणी के इंडस्ट्री में 10 साल पूरे होने की खुशी जताते हुए उनके पति और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया. कियारा और सिद्धार्थ ने फरवरी 2023 में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की.बता दें कि कियारा आडवाणी ने महज 8 महीने की उम्र में पहली बार कैमरा फेस किया था. बेबी प्रोडक्ट के एक ऐड में उनकी मां जेनेवीव आडवाणी ने उनके साथ यह ऐड शूट किया था.

6/8
2014 में किया था बॉलीवुड डेब्यू
2014 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि कियारा आडवाणी ने 2014 में उन्होंने कॉमेडी फिल्म 'फगली' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में जिम्मी शेरगिल, मोहित मारवाह और विजेंदर सिंह लीड रोल में थे. इसके बाद कियारा आडवाणी ने एक के बाद एक कई शानदार फिल्में कीं.

 

7/8
कई शानदार फिल्मों में किया काम
कई शानदार फिल्मों में किया काम

कियारा आडवाणी ने अपने करियर में 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'मशीन', तेलुगु फिल्में 'भारत अने नेनु' और 'विनय विधेया रामा', शाहिद कपूर स्टारर 'कबीर सिंह', 'भूल भुलैया 2', 'जुगजुग जीयो' और 'सत्यप्रेम की कथा' में काम किया. कियारा के पास अब 'गेम चेंजर' और 'वॉर 2' पाइपलाइन में हैं.

 

8/8
फिल्मों में आने से पहले मां के स्कूल में करती थीं काम
फिल्मों में आने से पहले मां के स्कूल में करती थीं काम

कियारा आडवाणी ने रेडियो सिटी को दिए पुराने इंटरव्यू में बताया था कि डेब्यू से पहले वह अपनी मां के साथ उनके स्कूल में काम करता था. उन्होंने कहा था, ''मेरी मां के का एक छोटे बच्चों के लिए एक स्कूल है. उनकी एक नर्सरी है. मैंने वहां छोटे बच्चों को नर्सरी राइम्स सिखाईं और पढ़ाया भी. इसके साथ ही मैंने बच्चों के डायपर भी बदले. मैंने यह सब किया.''