PHOTOS

डॉगी को पर्स में डाल खुशी कपूर निकलीं जिम, कैजुअल लुक में दिखा सिंपल-सा लुक

Khushi Kapoor Gym Look: फिल्म निर्माता-निर्देसक जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से अपना डेब्यू देने वाली और जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस जिम लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के उनके इस सिंपल लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं एक्ट्रेस इस शानदार अवतार पर.

Advertisement
1/5
खुशी कपूर
खुशी कपूर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्म निर्माता-निर्देशक की छोटी बेटी खुशी कपूर भी अभिनय की दुनिया में कदन रख चुकी हैं. खुशी ने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में अपने अभिनय से अपने फैंस का दिल जीत लिया था. वहीं, फैंस अब एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं और बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

2/5
खुशी का जिम लुक
खुशी का जिम लुक

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्ट्रेस जिम से बाहर आती नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि इस दौरान एक्ट्रेस काफी सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस को ग्रे कलर की क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक लेगिंग में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. 

3/5
सिंपल लुक में नजर आईं खुशी
सिंपल लुक में नजर आईं खुशी

फैंस को भी खुशी का ये सिंपल और नो-मेकअप लुक बेहद पसंद आ रहा है. उनके इस अंदाज और अवतार को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. खुशी की एक बात ने फैंस का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने अपने साथ एक बैग कैरी कर रखा है, जिसमें उनका पेट डॉग कैरी कर रखा है, जो देखने में बेहद क्यूट लग रहा है. इस बात ने पैप्स का भी खूब ध्यान खींचा.

4/5
खुशी का पेट
खुशी का पेट

इतना ही नहीं, एक्ट्रेस की इस क्यूटनेस को पैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. बैग से बाहर डॉगी का चेहरा निकला हुआ है, जो इधर-उधर देख रहा है. खुशी कपूर खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनमें उनके पेट डॉग की फोटोज नजर आती हैं, जिससे खुशी बेहद प्यार करती है. 

5/5
खुशी का वर्कफ्रंट
खुशी का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर खुशी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको पहली और आखिरी बार जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में देखा गया था, जिसके बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आने वाली हैं. दोनों धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही 'नादानियां' में साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस भी एक्साइटेड हैं.