trendingPhotos2043777
PHOTOS

Merry Christmas: कोल्हापुरी चप्पल पहनकर 'मेरी क्रिसमस' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे विजय सेतुपति, कैटरीना का रेड लुक देख धड़कन हुई तेज

Merry Christmas: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विजय सेतुपति की मचअवेडेट फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने फिल्म के डायरेक्टर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर की ड्रेस पहनकर जैसे ही पहुंचीं तो उनके लुक से लोगों का नजरें हटाना मुश्किल हो गया. फोटोज में देखिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैटरीना का रेड ड्रेस लुक.

Advertisement
1/6
कैटरीना कैफ रेड लुक
कैटरीना कैफ रेड लुक

कैटरीना कैफ फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस में रेड कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं. कैटरीना का ये रेड ड्रेस लुक जिस जिसने भी देखा वो उनके स्टाइलिश लुक का दीवाना हो गया.

2/6
स्टाइलिश हैं एक्ट्रेस
स्टाइलिश हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने इस मौके पर सिंपल रेड कलर की फिटिंग की ड्रेस पहनी और बालों को ओपन करके फेस पर सटल मेकअप किया. एक्ट्रेस के साथ इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी.

3/6
कोल्हापुरी चप्पल पहनकर पहुंचे विजय
कोल्हापुरी चप्पल पहनकर पहुंचे विजय

कैटरीना के साथ इस फिल्म में लीड रोल में साउथ एक्टर विजय सेतुपति हैं. इस मौके पर विजय ब्लैक जींस के साथ ग्रे कलर की शर्ट और कोल्हापुरी चप्पल पहनकर पहुंचे.

4/6
हैंडसम लगे संजय
हैंडसम लगे संजय

जबकि संजय कपूर डेनिम जींस के साथ ब्लू कलर का कोट और उसके अंदर व्हाइट शर्ट पहने नजर आए. संजय कपूर फोटोज में काफी हैंडसम लग रहे हैं.

5/6
कैट संग श्रीराम राघवन
कैट संग श्रीराम राघवन

इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन भी स्टारकास्ट के साथ जमकर फोटोज क्लिक करवाते नजर आए. श्रीराम राघवन इससे पहले कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं जिसमें 'अंधाधुन', 'बदलापुर', 'एजेंट विनोद' और 'एक हसीना थी' के अलावा कई फिल्में शामिल हैं.

6/6
12 जनवरी को होगी रिलीज
12 जनवरी को होगी रिलीज

'मेरी क्रिसमस' फिल्म इसी साल 12 जनवरी को थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म का ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आया. ऐसे में दर्शकों को फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. इससे पहले कैटरीना कैफ 'टाइगर 3' फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आई थीं. ये फिल्म हिट रही थी.

 





Read More