trendingPhotos2023529
PHOTOS

Year Ender 2023: इन एक्ट्रेस पर रहेगी साल 2024 में फैंस की नजर, क्या मचा पाएंगी बॉक्स ऑफिस पर तहलका?

Bollywood Actress New Movies in 2024: साल 2023 में बॉलीवुड की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट काफी हद तक पॉजिटिव रही है. ऐसी ही परफॉर्मेंस की उम्मीद बॉलीवुड फिल्मों से साल 2024 के लिए भी लगाई जा रही है. साल 2024 चढ़ते ही बैक-टू-बैक नई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. जिनमें कैटरीना कैफ से लेकर करीना कपूर की फिल्में शामिल हैं. आइए, जानते हैं नए साल में किन-किन एक्ट्रेसेस पर फिल्मी फैंस की नजर रहने वाली है. 

Advertisement
1/6

कैटरीना कैफ- एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस जनवरी 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है. थ्रिलर ड्रामा फिल्म में कैटरीना कैफ का रोल काफी सस्पेंस से भरा है. फिल्म में कैटरीना के साथ लीड रोल में विजय सेतुपति नजर आने वाले हैं.

2/6

दीपिका पादुकोण- एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की नई फिल्म फाइटर भी जनवरी 2024 में रिलीज होने वाली है. फाइटर का टीजर और सॉन्ग्स सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं बटोर रहे हैं. वहीं फाइटर के अलावा दीपिका की कल्कि ए डी 2898 की भी 2024 में रिलीज की चर्चाएं हो रही हैं. अब देखना यह होगा कि दीपिका की नई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है.  

3/6

रश्मिका मंदाना- पुष्पा फेम रश्मिका मंदाना ने साल 2023 में संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड एनिमल से खूब लाइमलाइट बटोरी है. रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2024 में एक्ट्रेस पुष्पा के सीक्वल में अल्लू अर्जुन के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली  हैं. 

4/6

करीना कपूर खान- करीना कपूर खान के लिए साल 2024 काफी उम्मीदों से भरा होने वाला है. रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम 3 में करीना का कॉप अवतार नजर आने वाला है. मल्टीस्टारर फिल्म में करीना के साथ दीपिका, रणवीर सिंह, अजय देवगन और रणवीर सिंह दिखाई देने वाले हैं.

5/6

जाह्नवी कपूर- एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के लिए भी साल 2024 काफी एक्साइटिंग होने वाला है. एक्ट्रेस की कई फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं, जिनमें राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही भी शामिल है. 

6/6

कंगना रनौत- एक्ट्रेस की मच अवेटेड फिल्म इमरजेंसी साल 2024 में रिलीज हो सकती है. इस फिल्म में कंगना ने सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि डायरेक्शन और प्रोडक्शन भी किया है. इमरजेंसी फिल्म में कंगना रनौत, पूर्व  प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी.





Read More