PHOTOS

उफ्फ! करीना कपूर ने बुल्गारी इवेंट में प्रियंका चोपड़ा को भी कर दिया फेल, शिमरी ड्रेस में नजाकत से दिए पोज

Kareena Kapoor Khan at Bvlgari Event: बुल्गारी इवेंट से अब तक आपने प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें देखी होंगी. मगर अब करीना कपूर खान की जो फोटोज सामने आई हैं वो बिल्कुल कातिलाना हैं. चलिए दिखाते हैं करीना कपूर की शिमरी ऑफ शोल्डर ड्रेस में बेहद खूबसूरत तस्वीरें.

Advertisement
1/5
करीना कपूर खान की बेहद ग्लैमरस फोटोज
करीना कपूर खान की बेहद ग्लैमरस फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की बेहद ग्लैमरस फोटोज सामने आई हैं जिन्हें खुद करीना कपूर ने ही इंस्टाग्राम पर ही शेयर किया है. अभी तक आपने प्रियंका चोपड़ा के बुल्गारी इवेंट की फोटोज देखी होंगी मगर अब करीना की ये फोटोज देख आप नजरें नहीं हटा पाएंगे. चलिए दिखाते हैं उनका हर लुक.

2/5
प्रियंका को भी किया फेल
प्रियंका को भी किया फेल

बुल्गारी इवेंट में करीना कपूर ने हिस्सा लिया. उन्हें रिया कपूर ने स्टाइल किया. उनके लुक को देख आप भी कहेंगे वह एकदम हॉलीवुड वाला तड़का लगाए हैं. उनका ये पूरा लुक इतना कमाल है कि बार बार आप उनकी फोटोज को निहारेंगे.

3/5
करीना कपूर ने बुल्गारी इवेंट से फोटोज शेयर की
करीना कपूर ने बुल्गारी इवेंट से फोटोज शेयर की

करीना कपूर ने बुल्गारी इवेंट से फोटोज शेयर की. उन्होंने इन तस्वीरों में सिल्वर शिमरी गाउन कैरी किया. इस ऑफ शोल्डर गाउन में वह एकदम कमाल लग रही थीं. साथ ही फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 

4/5
क्या अंबानी पार्टी में जाएंगी करीना
क्या अंबानी पार्टी में जाएंगी करीना

माना जा रहा है कि इस इवेंट से फ्री होकर जल्द ही करीना कपूर इटली के लिए रवाना होंगी. अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन 29 मई से शुरू हो गए हैं. सारा अली खान, जान्हवी कपूर से लेकर करिश्मा कपूर जैसे सेलेब्स तो रवाना भी हो चुके हैं.

5/5
करीना का कामकाज
करीना का कामकाज

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल में ही क्रू फिल्म में नजर आई थीं. फिल्म में उनके साथ तब्बू और कृति सेनन भी थे और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी.