PHOTOS

Kangana Ranaut के चुनाव जीतते ही बदले इन बॉलीवुड सितारों के सुर, पहले नाम सुनते ही बना लेते थे मुंह, अब 'थप्पड़ कांड' पर कर रहे सपोर्ट

Kangana Ranaut News: एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत, लोकसभा चुनाव 2024 जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. लोकसभा चुनाव के बाद कंगना रनौत थप्पड़ कांड की वजह से खूब चर्चाओं में छाई हुई हैं. थप्पड़ कांड में कंगना रनौत को उनके फैंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के कई सितारों से सपोर्ट मिला है. कंगना को सपोर्ट करने वाले सितारों में वह भी सितारे शामिल हैं, जिनसे कभी कंगना रनौत का 36 का आंकड़ा रहा है. आइए, यहां स्लाइड्स में जानते हैं आखिर किन-किन सेलेब्स से कंगना को सपोर्ट मिला है, जो कभी उनसे दूर-दूर रहना ही पसंद करते थे.

Advertisement
1/5
करण जौहर
करण जौहर

करण जौहर: करण जौहर ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर रिएक्ट किया है. करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन की नई फिल्म 'किल' के इवेंट में थप्पड़ कांड पर कहा- 'मैं किसी भी मौखिक (मुंह से बोले गए) या शारीरिक हिंसा का समर्थन नहीं करता हूं.'

2/5
शेखर सुमन
शेखर सुमन

शेखर सुमन: एक इवेंट में अध्ययन और सुमन से कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर सवाल किया गया था. जहां शेखर सुमन ने कहा था- नहीं...नहीं ये गलत है, किसी के साथ हो वो खैर अभी माननीय सांसद हैं मंडी से, तो जो हुआ बहुत बहुत बुरा हुआ है. जैसा कि विक्रमादित्य जी ने कहा कि आपको अगर प्रोटेस्ट करना भी है तो उसका एक सभ्य तरीका है, सही तरीका अपनाना चाहिए. यह गलत बात है कि आप पब्लिकली कुछ इस तरह की हरकत करें. 

3/5
अध्ययन सुमन
अध्ययन सुमन

अध्ययन सुमन: तो वहीं अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड सवाल पर कहा- इन्होंने जो कहा वो सही कहा. इसपर कुछ कहना...सब कह चुके हैं. बस यही कहूंगा कि अगर मन में कुछ भी है ततो उसे पर्सनली लेना चाहिए इस तरह पब्लिकली नहीं लेना चाहिए. 

4/5
ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन: कंगना रनौत के थप्पड़ कांड की निंदा करते हुए एक जर्नलिस्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट में था- 'किसी की राय पर सहमति के लिए हिंसा का रास्ता नहीं चुना जा सकता'. जर्नलिस्ट का पोस्ट खूब वायरल हुआ, इस पोस्ट को ऋतिक रोशन ने भी लाइक किया था.

5/5
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट: कंगना रनौत कई बार नेपोटिज्म पर मुखर होकर बोल चुकी हैं. जिसमें उन्होंने कई बार आलिया भट्ट पर निशाना भी साधा है. लेकिन इन सब के बावजूद आलिया भट्ट ने कंगना के थप्पड़ कांड की निंदा करने वाले जर्नलिस्ट के पोस्ट को अपना समर्थन दिखाते हुए लाइक किया था. आलिया के अलावा अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने भी जर्नलिस्ट के पोस्ट को लाइक किया था.