PHOTOS

कोई 45 पार, तो कोई 50 पार...बॉलीवुड की इन हसीनाओं का ग्लैमर नहीं पड़ा फीका, आज भी स्टाइल से ढाती हैं कहर

Kajol-Sushmita Glamorous Look: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने स्टाइल और फैशन सेंस से अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. ऐसी कई हीरोइनें हैं जिन्हें देखकर लगता है कि उनकी उम्र थम-सी गई है. कुछ अदाकारा तो बढ़ती उम्र के साथ और भी खूबसूरत और ग्लैमरस हो गई हैं. आइए, देखते हैं 45 पार कर चुकी उन हीरोइनों के बारे में जिन्होंने हाल ही में एक इवेंट में अपने ग्लैमर से लाइमलाइट बटोरी.

Advertisement
1/5
सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन ने हालिया अवॉर्ड इवेंट में अपने स्टाइल से खूब लाइमलाइट बटोरी. सुष्मिता सेन रेड कलर का डिजाइनर गाउन पहने नजर आई थीं. सुष्मिता ने रेड आउटफिट के साथ किसी भी तरह का डार्क मेकअप कैरी नहीं किया था. अपने लुक को एलिगेंट रखते हुए एक्ट्रेस ने बालों का बीच से पार्टिशन किया था.

2/5
काजोल
काजोल

काजोल हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुई थीं. जहां एक्ट्रेस ने डिजाइनर साड़ी में अपना फैशन का जलवा दिखाया. काजोल ने ब्लेजर के लुक वाले ब्लाउज के साथ स्टाइल और कॉन्फिडेंस के साथ साड़ी कैरी की थी. एक्ट्रेस के लुक को देख कोई नहीं कह सकता कि वह 49 की हो गई हैं.

3/5
तनीषा मुखर्जी
तनीषा मुखर्जी

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भले ही सिल्वर स्क्रीन पर कम दिखाई दी हैं. लेकिन वह अक्सर ही अपने ग्लैम लुक्स के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. तनीषा मुखर्जी 46 की उम्र में भी स्टाइल और स्माइल का जादू चलाकर फैंस के दिलों पर राज करती हैं. 

4/5
मंदिरा बेदी
मंदिरा बेदी

52 साल की उम्र में भी मंदिरा बेदी अक्सर ही अपने ग्लैमरस लुक्स के लिए लाइमलाइट में छाई रहती हैं. इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने फैशन का ऐसा जलवा दिखाया कि हर कोई तारीफें करता रह गया. मंदिरा बेदी ने मरून कलर के ऑफ शॉल्डर गाउन में स्टाइल के साथ कैमरा के लिए पोज किया. 

5/5
टिस्का चोपड़ा
टिस्का चोपड़ा

50 की उम्र में भी टिस्का चोपड़ा अपने स्टाइल का जादू अक्सर दिखाती नजर आती हैं. हालिया अवॉर्ड इवेंट में टिस्का चोपड़ा हल्के रंग की साड़ी पहन पहुंची थीं. टिस्का चोपड़ा ने साड़ी के साथ गले में लाइट वेट नेकलेस पहन अपना लुक पूरा किया था.