PHOTOS

78 साल की तनुजा का हाथ थामे दिखीं काजोल, मां-बेटी की इस प्यारी सी जोड़ी ने जीत लिया फैंस का दिल; देखें Photos

Kajol With Mother Tanuja Photos: हाल ही में सोशल मीडिया पर काजोल की कुछ बेहद प्यारी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो अपनी मां और हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा के साथ नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी मां का हाथ थामा हुआ है. उनकी तस्वीरों और बॉन्डिंग को बेहद पसंद किया जा रहा है. चलिए नजर डालते हैं उनकी प्यारी तस्वीरों पर. 

Advertisement
1/5
मां तनुजा संग दिखीं काजोल
मां तनुजा संग दिखीं काजोल

काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'महारागनी' को लेकर खबरों में छाई हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अपनी मां और अपने दौर में बॉलीवुड पर राज करने वाली दिग्गज एक्ट्रेस तुनाज के साथ नजर आईं. इस दौरान काजोल ने अपनी मां का हाथ थामा हुआ है. साथ ही दोनों किसी कॉस्मेटिक शॉप से बाहर आती नजर आ रही हैं. इस दौरान काजोल काफी शानदार दिख रही हैं. 

2/5
स्टाइलिश दिखीं काजोल
स्टाइलिश दिखीं काजोल

वायरल हो रही तस्वीरों में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार काजोल ने अपने अंदाज और स्टाइल से पैप्स के साथ साथ अपने फैंस का ध्यान भी खींचा. इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी बला की खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने अपना बालों को बांधा हुआ है और शेड्स कैरी कर रखे हैं. 

3/5
तनुजा का सादा अंदाज
तनुजा का सादा अंदाज

फोटोज में तनुजा भी बेहद सिंपल अंदाज में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस मल्टी कलर की ओवर साइड शर्ट के साथ ब्लैक लोअर में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और हाथ में एक बैग कैरी कर रखा है. साथ ही दिग्गज अदाकारा ने अपने इस लुक को ग्रे कलर के स्पोर्ट शूज से कंप्लीट कर रखा है. कुछ तस्वीरों में उनके चेहरे पर स्माइल भी नजर आ रही है. 

4/5
हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा तनुजा
हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा तनुजा

आज के समय में तनुजा करीबन 78 साल की हो चुकी हैं, लेकिन फैंस के जहन में आज भी उनकी छवि वैसी ही है, जैसे सालों पहले हुआ करती थी. एक खूबसूरत अदाकारा के जैसी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1950 में 'हमारी बेटी' से की थी. उन्होंने अपने लंबे करियर में दर्जनों फिल्मों में काम किया और 60 के दशक में कई सुपरस्टार्स के साथ उनकी जोड़ी जमी, जिनमें संजीव कुमार, राजेश खन्ना और धर्मेंद्र का नाम शामिल है. 

5/5
काजोल का वर्कफ्रंट
काजोल का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर काजोल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार 'द ट्रायल' वेब सीरीज में देखा गया था, जिसके बाद अब एक्ट्रेस चरण तेज उप्पलापति के निर्देशन में बन रही फिल्म 'महारागनी' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ प्रभु देवा, नसीरुद्दीन शाह, संयुक्ता मेनन, जिशु सेनगुप्ता और आदित्य सील जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.