trendingPhotos2000952
PHOTOS

Junior Mehmood Funeral: जूनियर महमूद के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सितारे, नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

Junior Mehmood Funeral: जूनियर महमूद (Junior Mehmood) के निधन से सभी को हिलाकर रख दिया है. जूनियर महमूद को पेट का कैंसर था जो कि चौथी स्टेज पर पहुंच गया था. अभिनेता की मौत से इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है तो वहीं एक्टर के घर पर सितारे उनके अंतिम दर्शन करने पहुंच रहे हैं. तस्वीरों में देखिए जूनियर महमूद के अंतिम दर्शन करने कौन सा सितारा किस तरह से कैमरे में कैद हुआ.

Advertisement
1/5
रजा मुराद
रजा मुराद

जूनियर महमूद (Junior Mehmood) को श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड के मशहूर विलेन रजा मुराद पहुंचे. एक्टर ने इस मौके पर काफी दुखी नजर आए और उनके चेहरे पर दोस्त के जाने का गम साफ नजर आया. इस दौरान एक्टर ब्लैक कलर के कुर्ता और पजामा में नजर आए.

2/5
जॉनी लीवर
जॉनी लीवर

जॉनी लीवर जूनियर महमूद से कई बार अस्पताल मिलने पहुंचे. वहीं अब अपने करीबी दोस्त के अंतिम दर्शन करने उनके घर के बाहर स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर डेनिम जींस के साथ व्हाइट कलर की शर्ट में दिखे. 

 

3/5

जॉनी लीवर के साथ उनकी बेटी जेमी और बेटा जेस्सी भी नजर आया.

4/5
देखिए ये तस्वीर
देखिए ये तस्वीर

इसके अलावा बॉलीवुड के तमाम सितारे अपने दोस्त के घर नजर आए. देखिए ये तस्वीर. आपको बता दें, 70-80 के दशक में अपनी अदाकारी का जादू दिखाने वाले जूनियर महमूद ने एक लंबा समय फिल्म इंडस्ट्री में बिताया है. 

5/5
जूनियर महमूद फ्यूनिरल
जूनियर महमूद फ्यूनिरल

जूनियर महमूद ने देवानंद और राजेश खन्ना से लेकर संजय दत्त समेत कई एक्टर्स के साथ काम किया है. जूनियर महमूद ने बतौर चाइल्ड एक्टर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. उन्होंने सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि कई भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया.  





Read More