trendingPhotos2108375
PHOTOS

Sanjana Ganesan: 'भागो यहां से ...' बुमराह की पत्नी से पंगा लेना शख्स को पड़ा भारी, कर दी बोलती बंद

Sanjana Ganesan: जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन से पंगा लेना एक शख्स को भारी पड़ गया और सोशल मीडिया पर ही उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. दरअसल, एक शख्स ने संजना गणेशन पर बॉडी शेमिंग को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट कर दिया.

Advertisement
1/5

जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन से पंगा लेना एक शख्स को भारी पड़ गया और सोशल मीडिया पर ही उसे इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. दरअसल, एक शख्स ने संजना गणेशन पर बॉडी शेमिंग को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट कर दिया. इसके बाद तो जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन ने उस व्यक्ति की बोलती ही बंद कर दी.

2/5

बता दें कि जसप्रीत बुमराह और उनकी वाइफ संजना गणेशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ये कपल अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. संजना गणेशन ने हाल ही में जसप्रीत बुमराह के साथ वेलेंटाइन-डे से रिलेटेड एक प्रमोशनल पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके बाद एक शख्स संजना गणेशन की पोस्ट पर आपत्तिजनक कमेंट करता है.

3/5

संजना गणेशन पर कमेंट करते हुए शख्स ने लिखा, 'भाभी मोटी लग रही है.' इसके बाद संजना गणेशन ने उस यूजर की जमकर खबर ली. संजना गणेशन ने शख्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए लिखा, 'स्कूल की साइंस टेक्स्टबुक तो याद होती नहीं है तुमसे. बड़ा औरतों के बॉडीज के बारे में कमेंट कर रहे हो. भागो यहां से.'

4/5

संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) एक स्पोर्ट्स प्रजेंटेटर हैं. वह वर्ल्ड कप से लेकर IPL कई बड़े टूर्नामेंट होस्ट करती रही हैं. जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन से मार्च 2021 में शादी की थी. जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की पहली बार मुलाकात 2019 आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हुई थी.

5/5

क्रिकेट फैंस के बीच संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) काफी फेमस हैं. संजना गणेशन किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. संजना गणेशन को फिट रहना बेहद पसंद है. वह ज्यादातर योगा और जिम में अपना समय बिताती हैं.





Read More