trendingPhotos2197121
PHOTOS

Maidaan Screening: जाह्नवी ने व्हाइट कोट-पैंट में दिखाया स्टाइल, साड़ी में प्रियामणि लगीं कमाल; Photos वायरल

Maidaan Screening Photos: बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म 'मैदान' की बीती रात यानी 9 मार्च की रात स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. 'मैदान' की स्टारकास्ट के साथ-साथ बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर और अर्जुन कपूर ने अपने स्टाइलिस्ट अंदाज से लाइमलाइट लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आइए, यहां देखते हैं 'मैदान' की स्पेशल स्क्रीनिंग फोटोज...

Advertisement
1/8
जाह्नवी-अर्जुन
जाह्नवी-अर्जुन

पापा बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाऊस में बनी फिल्म मैदान की स्पेशल स्क्रीनिंग पर जाह्नवी कपूर का ग्लैमरस अंदाज देखे को मिला. एक्ट्रेस व्हाइट कलर के पैंट-सूट में दिखाती नजर आईं. तो वहीं अर्जुन कपूर ऑल ब्लैक लुक में खूब डैशिंग लगे.

2/8
सान्या मल्होत्रा
सान्या मल्होत्रा

एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा का मैदान की स्क्रीनिंग पर कैजुअल लुक देखने को मिला. सान्या मल्होत्रा स्ट्राइप्स वाली लाइट ब्लू शर्ट और ब्लू डेनिम्स पहन पहुंची थीं. सान्या ने कैजुअल लुक के साथ सॉफ्ट ब्राउनिश मेकअप कैरी किया था. 

3/8
अजय देवगन फिल्म स्क्रीनिंग
अजय देवगन फिल्म स्क्रीनिंग

मैदान की स्पेशल स्क्रीनिंग में अजय देवगन चॉकलेटी ब्राउन शेड की पैंट और मैचिंग जैकेट में अपना डैशिंग लुक फ्लॉन्ट करते दिखे. अजय देवगन के साथ उनका भांजा अमन देवगन भी ऑल ब्लैक लुक में नजर आया. 

4/8
नीना गुप्ता
नीना गुप्ता

नीना गुप्ता ने पीच और गुलाबी रंग की साड़ी में अपना स्टाइलिश अंदाज फ्लॉन्ट किया. प्लेन साड़ी के साथ नीना गुप्ता ने गले में नेकलेस पहन ट्रेडिशनल लुक में ग्लैमर का तड़का लगाया था. 

5/8
प्रियामणि
प्रियामणि

एक्ट्रेस प्रियामणि ने भी मैदान की स्क्रीनिंग पर देसी स्टाइल में लाइमलाइट बटोरी.  प्रियामणि ब्लैक साड़ी पर गोल्डन स्ट्राइप्स और रेड बॉर्डर वाली साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखाई दी थीं. 

6/8
मनारा चोपड़ा
मनारा चोपड़ा

एक्ट्रेस और बिग बॉस  17 फेम मनारा चोपड़ा भी मैदान की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनी थीं.  एक्ट्रेस ने लो नेकलाइन वाले व्हाइट टॉप के साथ हाई स्लिट डेनिम स्कर्ट कैरी की थी. 

7/8
पूजा हेगड़े
पूजा हेगड़े

पूजा हेगड़े ने भी मैदान की स्क्रीनिंग पर अपना स्टाइल दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. एक्ट्रेस ब्लैक फर्र वाली शीर जैकेट और ट्राउजर कैरी किया था.

8/8
पूनम ढिल्लों
पूनम ढिल्लों

80-90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों भी गुलाबी साड़ी पहन मैदान की स्क्रीनिंग के लिए आई थीं. पूनम ढिल्लों की फोटोज देख हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया है.





Read More