trendingPhotos1786512
PHOTOS

Jacqueline Fernandez: रुमाल से भी छोटा टॉप पहन दिखाया अजब स्टाइल, गजब लुक्स वाली तस्वीरों से मचा भौकाल!

Jacqueline Fernandez New Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने एक बार फिर से अपनी हॉटनेस का जलवा सोशल मीडिया पर दिखा दिया है. एक्ट्रेस ने इस बार जींस के साथ ऐसा टॉप पहनकर कैमरे के सामने सेक्सी अदाएं दिखाई हैं, जिन्हें देख लोग पसीना-पसीना हुए जा रहे हैं. जैकलीन फर्नांडिस की नई फोटोज ने इंटरनेट की दुनिया में भौकाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Advertisement
1/5

जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी नई फोटोज पोस्ट की हैं. इन फोटोज में जैकलीन ने ऐसी हॉटनेस दिखाई है कि लोग बारिश के मौसम में पसीने से भीगे चले जा रहे हैं. जी हां...जैकलीन ने रुमाल से भी छोटा टॉप पहन कैमरे के सामने कमाल अदाएं दिखाई हैं.

2/5

जैकलीन फर्नांडिस ने ब्लू डेनिम्स के साथ ब्लैक कलर का ब्रालेट स्टाइल क्रॉप टॉप कैरी किया है. जैकलीन लेटेस्ट फोटोज में इतनी हॉट लग रही हैं कि जो कोई उन्हें एक बार देख ले तो अपनी नजरें ही नहीं हटा पाए. 

3/5

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी बोल्ड तस्वीरों के साथ किसी भी तरह का कैप्शन शेयर नहीं किया है. जैकलीन फर्नांडिस की बोल्डनेस से भरी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

4/5

जैकलीन फर्नांडिस की नई फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर खूब कमेंटबाजी चल रही है. एक यूजर ने लिखा- इनके सेक्सीनेस के आगे सनी लियोनी भी फीकी है. तो वहीं दूसरे ने लिखा- मैडम आप जल्दी-जल्दी में ड्रेस पहनना भूल गईं.

5/5

जैकलीन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस इन दिनों किक 2 को लेकर सुर्खियों में हैं. सलमान खान ने किक के सीक्वल का अनाउंसमेंट कुछ समय पहले किया था.





Read More