PHOTOS

कुंदन वाले झुमके....हाथ में सोने का चौड़ा कड़ा और पीला शरारा सूट, किसी राजकुमारी से कम नहीं लगीं ईशा अंबानी

Isha Ambani Look: ईशा अंबानी (Isha Ambani) सामूहिक विवाह समारोह में परिवार के साथ नजर आईं. इस शादी के इवेंट में ईशा ने साड़ी नहीं बल्कि सिंपल सा शरारा सूट पहना. इस शरारा सूट के साथ ईशा ने लाइट मेकअप के साथ कान में हैवी इयररिंग्स पहने जो उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. देखिए 50 जोड़ों की शादी समारोह में ईशा अंबानी मस्चर्ड कलर का सूट पहनकर कितनी निखरीं.

Advertisement
1/5
मस्टर्ड सूट में ईशा अंबानी
मस्टर्ड सूट में ईशा अंबानी

50 अनप्रिवलेज जोड़ों की शादी करवाने के लिए ईशा अंबानी पति आनंद पीरामल के साथ और पूरे अंबानी परिवार के साथ नजर आईं. इस मौके पर नीता अंबानी ने रेड कलर की साड़ी को चुना तो वहीं ईशा ने पीले रंग के सूट को पहना.

2/5
गले पर भारी काम
गले पर भारी काम

ईशा का ये सूट काफी अट्रैक्टिल लगा. इस सूट में गले पर और सूट के बॉर्डर पर भारी काम हुआ जो इस सूट को काफी खूबसूरत बना रहा था. इसके साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने लहरिया मस्टर्ड और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन का दुपट्टा कंधे पर डाला जो उनके इस लुक पर और भी फब रहा है.

3/5
भारी कुंदन झुमके
भारी कुंदन झुमके

इस शरारा सूट के साथ ईशा ने कान में भारी कुंदन के झुमके पहने जो उनके फेस पर काफी सूट कर रहे थे. इसके साथ ही हाथ में सोने का चौड़ा कंगन पहने दिखीं.

 

4/5
कीमत 1 लाख से ज्यादा
कीमत 1 लाख से ज्यादा

अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा ने फेस पर सटल मेकअप किया और बालों को ओपन रखा. बॉलीवुड शादीज डॉट कॉम में छपी खबर के मुताबिक ईशा का ये शरारा सूट करीबन 1 लाख 10 हजार है. 

5/5
पति संग आईं नजर
पति संग आईं नजर

ईशा के साथ इस इवेंट में उनके पति आनंद पीरामल भी साथ दिखे. उन्होंने व्हाइट कुर्ता के साथ ऊपर प्रिटेंड हॉफ कॉटन की जैकेट पहनी. ये दोनों साथ में काफी क्यूट लगे.