PHOTOS

पलक तिवारी की फोटो देख इब्राहिम ने किया ऐसा कमेंट, नजारा देख लोग बोले- ये तो सैफ का है पटौदी पैलेस?

Palak Tiwari Ibrahim PHOTOS: सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान और श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) के बीच डेटिंग की खबरें तो लंबे वक्त से आ रही हैं. कई बार ये दोनों एक साथ पार्टी के बाद कार में एक साथ जाते हुए स्पॉट हुए, तो कई बार इन दोनों की फोटोज लोगों का सारा ध्यान खींच ले गईं. लेकिन हाल ही में पलक ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उस पर इब्राहिम ने ऐसा कमेंट कर दिया कि पोस्ट और फोटोज मिनटों में वायरल हो गए. देखिए पलक की खूबसूरत फोटोज.

Advertisement
1/5
दिए किलर पोज
दिए किलर पोज

पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम पर मानसून सीजन की कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में पलक ने ना केवल मानसून का बेहतरीन नजारा दिखाया बल्कि ग्रीन कलर की स्वेट शर्ट पहनकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि उनके लुक और अदाओं का हर कोई दीवाना हो गया.

 

2/5
इब्राहिम का फायर वाला कमेंट
इब्राहिम का फायर वाला कमेंट

पलक की इन तस्वीरों को देखकर जहां उनके फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए तो करीबी दोस्त और इब्राहिम कैसे पीछे रह जाते. इब्राहिम ने इन तस्वीरों पर जैसे ही - 'लुकिंग गुड' का कमेंट किया तो तस्वीरें और भी तेजी से चर्चा में आ गईं.

 

3/5
क्या पटौदी पैलेस की सैर की?
क्या पटौदी पैलेस की सैर की?

इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) के इस पोस्ट के बाद लोगों का ध्यान पलक की फोटोज पर तो गया ही साथ ही इस व्हाइट हाउस पर गया जिसके टेरिस पर खड़ी होकर पलक एक से बढ़कर एक पोज दे रही थीं.

 

4/5
कहां घूम रहीं पलक?
कहां घूम रहीं पलक?

तस्वीरों और लोकेशन को देखकर ऐसा लगा कि मानों पलक ने ये तस्वीरें सैफ के पटौदी पैलेट में खिंचवाई हैं. हालांकि ऐसी कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर लोकेशन देखकर लोग ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं.

 

5/5
दोनों का फिल्मों से कलेक्शन
दोनों का फिल्मों से कलेक्शन

पलक और इब्राहिम की बात करें तो दोनों 23 साल के हैं. पलक सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी का जान से डेब्यू कर चुकी हैं तो वहीं इब्राहिम जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं.