PHOTOS

लाल साड़ी, माथे की बिंदिया और कजरारे नैन से हिना खान ने चलाया ऐसा तीर....दिल दिमाग सब हो गए बेकाबू

Hina Khan Photos: बला की खूबसूरत हिना खान (Hina Khan) जब भी साड़ी पहनकर कैमरे पर आती हैं तो मिनटों में लोगों के दिलों को धड़का जाती हैं. एक्ट्रेस ने स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ रेड कलर की प्रिटेंड ऐसी साड़ी पहनी कि उनके लुक को देखकर हर कोई दीवाना हो रहा है. फोटोज में देखिए एक्ट्रेस का किलर लुक, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Advertisement
1/5
साड़ी में लगीं बवाल
साड़ी में लगीं बवाल

हिना खान ने रेड कलर की व्हाइट और ब्लैक प्रिंट की साड़ी पहनी हुई है. इस साड़ी को एक्ट्रेस बेहतरीन तरीके से कैरी करती दिखीं. साथ ही ऐसा लुक अपनाया कि लोग उनके इस लुक को देख अपने दिलों पर काबू नहीं कर पा रहे हैं.

 

2/5
स्ट्रैपी ब्लाउज
स्ट्रैपी ब्लाउज

रेड प्रिटेंड साड़ी के साथ हिना खान ने ब्लैक कलर का ट्यूब स्टाइल स्ट्रैपी ब्लाउज लो नेकलाइन का पहना है. ये ब्लाउज एक्ट्रेस के इस साड़ी लुक को और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहा है.

 

3/5
ऑक्सीडेंट ज्वेलरी
ऑक्सीडेंट ज्वेलरी

अपने लुक को पूरा करने के लिए हिना खान ने ऑक्सीडेंट ज्वेलरी को चुना. एक्ट्रेस ने कान में बड़े- बड़े झुमके पहने और हाथ में चौड़े कड़े पहने. जो हिना की इस साड़ी और ब्लाउज से एकदम मैच कर रहा है.

4/5
कजरारे नैन
कजरारे नैन

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की कई क्लोजअप फोटोज शेयर की है. जिसमें उनके कजरारे नैन और माथे पर ब्लैक कलर की बिंदी बेहद खूबसूरत लग रही है.

5/5
कहर
कहर

अपने लुक को पूरा करने के लिए हिना ने चेहरे पर सटल मेकअप और बालों को ओपन करके ऐसा कहर ढा रही हैं कि फैंस उनके चेहरे से नजरें हटा नहीं पा रहे हैं. हिना ने अपनी इन दिलकश फोटोज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो लोगों को बेचैन कर रही है.