PHOTOS

घर के बाहर रखे गमले को खाने लगी लड़की, जानें आखिर किस वजह से करने लगी ऐसा

Eating Potted Plant: आप शायद सोशल मीडिया पर दुनिया भर के लोगों के अजीबोगरीब खाने के बारे में सुनते रहते हैं. कुछ चीजें तो ऐसी होती हैं जिन्हें हम कभी नहीं खाएंगे, लेकिन बहुत से लोग उन्हें बड़े चाव से खाते हैं और उन्हें बिलकुल अजीब नहीं लगता.

Advertisement
1/5
गमले को खाने का वीडियो
गमले को खाने का वीडियो

तरबूज को फ्राई करना हो या गुलाब जामुन का पराठा बनाना, आए दिन कोई न कोई खाने का नया जुगाड़ वायरल हो जाता है. हाल ही में, एक वीडियो में दिखाया गया कि कोई शख्स गमले में लगा हुआ पौधा खा रहा है. 

 

2/5
गमले में लगे पौधे जैसी दिखती है
गमले में लगे पौधे जैसी दिखती है

व्लॉगर बाहर जाती है और जो चीज गमले में लगे पौधे जैसी दिखती है, उसे दांत से काट लेती है. वो गमले से एक बड़ा टुकड़ा निकालती है, जो मिट्टी से भरा हुआ लगता है. लेकिन, वीडियो के आखिर में वो दिखाती है कि असल में उसने चॉकलेट से ये गमला बनाया था.

 

3/5
चॉकलेट से बनाया गया है गमला
चॉकलेट से बनाया गया है गमला

वह सबसे पहले एक बड़ी चॉकलेट बार को तोड़कर छोटे-छोटे टुकड़ों में कर लेती है, फिर उन्हें माइक्रोवेव में पिघला देती है. पिघली हुई चॉकलेट को वो थर्माकोल के कप में डालती है. चॉकलेट को गमले के आकार में जमाने के लिए वो पिघली हुई चॉकलेट को थर्माकोल के कप में डालती है.

 

4/5
आखिर कैसे तैयार करती है गमला
आखिर कैसे तैयार करती है गमला

ये इस तरह से करती है कि बीच में खोखला रह जाए, लेकिन अंदर की तरफ पूरी तरह से चॉकलेट लग जाए. फिर, चॉकलेट को जमने देने के लिए वो कप को फ्रिज में रख देती है. कुछ देर बाद, वो जमी हुई चॉकलेट के गमले को काटती है और थर्माकोल का कप निकाल देती है.

 

5/5
आखिर में कैसे बना देती है नया रंगरूप
आखिर में कैसे बना देती है नया रंगरूप

चॉकलेट के गमले को एक प्लेट पर पलट देती है. अब उसे मिट्टी जैसा असली लुक देने के लिए वो उस पर कोको पाउडर छिड़कती है. इसके बाद, वो ओरियो बिस्कुट का पैकेट खोलती है और बीच के सफेद क्रीम को हटाकर सिर्फ चॉकलेट वाले बिस्कुट रख लेती है. फिर, वो इन चॉकलेट बिस्कुटों को एक बैग में डालकर उन्हें तोड़-मरोड़कर मिट्टी जैसा बना लेती है.