trendingPhotos2029973
PHOTOS

क्या अदा क्या जलवे तेरे...काला चश्मा, स्टाइलिश लुक..सैर सपाटे के लिए घर से यूं निकली ये हसीना

Giorgia Andriani Photos: जॉर्जिया एंड्रियानी एक बार फिर अपने सबसे जुदा और सबसे हटके अंदाज में दिखीं जिसकी चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.  

Advertisement
1/5
जॉर्जिया का जबरदस्त लुक
जॉर्जिया का जबरदस्त लुक

विदेशी बाला जॉर्जिया एंड्रियानी जब भी कैमरों के सामने आती हैं तो अंदाज से छा जाती हैं. एक बार फिर उन्हें ईवनिंग वॉक पर स्पॉट किया गया. जहां हसीना को देख हर कोई दंग रह गया. बेहद ही स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं जॉर्जिया ने फिर से अदा और अंदाज दोनों का जादू चला दिया.

2/5
बला सी खूबसूरत बनकर निकलीं
बला सी खूबसूरत बनकर निकलीं

गोरा-गोरा मुखड़ा, आंखों पर काला चश्मा, ब्लू क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहन जॉर्जिया पूरे स्टाइल से घर से निकलीं ईवनिंग वॉक के लिए. इस दौरान वो अकेली नहीं थीं बल्कि उनके साथ था उनका जॉगिंग पार्टनर उनका Pet जिसके साथ अक्सर वो घूमते हुए दिखती हैं.

3/5
विदेशी बाला के हटके अंदाज
विदेशी बाला के हटके अंदाज

जॉर्जिया विदेशी मॉडल हैं जो भारत अपना करियर बनाने आई हैं. उन्हें इंडिया में यूं तो काफी साल हो चुके हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा चर्चा मिली अरबाज खान संग रिश्ते को लेकर. कुछ समय तक अरबाज और जॉर्जिया रिश्ते में रहे. दोनों की एक साथ तस्वीरें खूब सामने आती रही थीं.

4/5
2020 में हो चुका ब्रेकअप
2020 में हो चुका ब्रेकअप

हाल ही में जॉर्जिया ने रिवील किया था कि 2020 में ही उन दोनों की राहें जुदा हो गई थीं. साथ ही जॉर्जिया ने ये भी माना कि वो पहले से ही जानती थीं कि वो कभी एक साथ नहीं रहेंगे. वहीं 2020 में दोनों ने ब्रेकअप कर लिया. जॉर्जिया को अक्सर अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड कहकर बुलाया जाता है.

5/5
अरबाज संग जुड़ता रहा था नाम
अरबाज संग जुड़ता रहा था नाम

हालांकि जॉर्जिया को इस बात से काफी बुरा लगता है कि इतने साल बाद भी उन्हें उनके काम से ज्यादा अरबाज संग रिश्ते के लिए जाना जाता है. जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने स्टाइल से ही सारी लाइमलाइट बंटोर लेती हैं.

 





Read More