trendingPhotos2027687
PHOTOS

Yearender 2023: शाहरुख की लाडली से लेकर अमिताभ के नाती तक, इन स्टार किड्स ने किया डेब्यू

Star Kids Debut in 2023: बॉलीवुड के लिए साल 2023 काफी शानदार रहा. इस साल कई फिल्में सुपरहिट रहीं. यह साल ऐसा रहा, जिसमें कई स्टार किड्स ने डेब्यू किया. बाप-बेटी, मामा-भांजी और बाप-बेटे की फिल्में एक ही साल में आईं. हालांकि, सभी मामलों में सीनियर्स ने बाजी मारी. यानी स्टार किड्स अपने बड़ों जैसा जादू चलाने में कामयाब नहीं हो पाए.

 

Advertisement
1/7
सुहाना खान
सुहाना खान

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने इस साल जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से बॉलीवुड में अपना कदम रखा. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में सुहाना ने वेरोनिका की भूमिका निभाई. हालांकि, फिल्म को बहुत सफलता नहीं मिली, लेकिन सुहाना पर मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली. सुहाना एक थिएटर स्टूडेंट रही हैं और उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म में भी अभिनय किया है.

2/7
अगस्त्य नंदा
अगस्त्य नंदा

अमिताभ बच्चन के नाती और अभिषेक बच्चन के भांजे अगस्त्य नंदा भी उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में खुशी और सुहाना के साथ डेब्यू किया. फिल्म को भले ही उतनी लोकप्रियता ना मिली हो, लेकिन अगस्त्य को लेखक जावेद अख्तर से खूब तारीफ मिली. अगस्त्य नंदा की तारीफ करते हुए जावेद अख्तर ने उनकी तुलना ऋषि कपूर से कर डाली थी.

3/7
खुशी कपूर
खुशी कपूर

सिर्फ सुहाना खान ही नहीं, जान्हवी कपूर की बहन खुशी  कपूर भी जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' में एक अभिनेता के रूप में डेब्यू किया. मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्ममेकर बॉनी कपूर की बेटी खुशी ने फिल्म में बैटी का किरदान निभाया. खुशी कपूर में फैन्स को उनकी बहन की झलक देखने को मिली. 

4/7
राजवीर देओल
राजवीर देओल

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने इस साल फिल्म 'दोनों' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. राजश्री प्रोडक्शन की यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही. सनी देओल के साथ इस फिल्म में पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा थीं.

5/7
पलक तिवारी
पलक तिवारी

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हार्डी संधू के हिट गाने 'बिजली बिजली' में नजर आई थीं, जो लोगों के बीच सेंसेशन बन गया था. पलक तिवारी ने इस साल सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया. 

 

6/7
अलीजेह अग्निहोत्री
अलीजेह अग्निहोत्री

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने भी इस साल डेब्यू किया. 23 साल की अलीजेह 'फर्रे' के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा. उनकी पहली फिल्म को कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई. अलीजेहअग्निहोत्री सलमान खान की बहन अलवीरा और अभिनेता से निर्माता बने अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं.

7/7
पालोमा ढिल्लन
पालोमा ढिल्लन

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन की बेटी पालोमा ठकेरिया ने सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. इस साल राजवीर और पालोमा की पहली फिल्म 'दोनों' आई.





Read More