trendingPhotos2060938
PHOTOS

Fighter Trailer Event: काला चश्मा...काली टोपी पहन खूब जंचे ऋतिक, अनिल कपूर ने बटोरी लाइमलाइट; गायब रहीं दीपिका

Fighter Trailer Release Event: सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फाइटर के ट्रेलर इवेंट में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने अपने स्टाइल से लाइमलाइट चुराने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन दीपिका पादुकोण की कमी नेटीजन्स को जरूर खल गई. जी हां...फाइटर के ट्रेलर रिलीज इवेंट पर दीपिका पादुकोण नहीं पहुंची तो तरह-तरह के सवाल उठने शुरू हो गए हैं. 

Advertisement
1/6

साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म फाइटर का ट्रेलर सोशल मीडिय पर रिलीज कर दिया गया है. एक स्पेशल इवेंट के बाद सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फिल्म का ट्रेलर फैंस के लिए रिवील किया गया. फाइटर के इवेंट में ऋतिक रोशन-अनिल कपूर ने अपने चार्मिंग स्टाइल से चार-चांद लगा दिए.

2/6

फाइटर के ट्रेलर इवेंट में ऋतिक रोशन ऑल ब्लैक लुक में पहुंचे थे. ऋतिक ने काला, चश्मा, काली ही टोपी और ब्लैक जैकेट के साथ मैचिंग पैंट्स कैरी की थीं. ऋतिक रोशन ने फाइटर की टी-शर्ट पहन खूब लाइमलाइट बटोरी.

3/6

फाइटर ट्रेलर इवेंट में अनिल कपूर ने भी ऑल ब्लैक लुक में अपना डैशिंग अंदाज दिखाया. काला चश्मा, फाइटर की टी-शर्ट और ब्लैक की जैकेट-पैंट पहन अनिल कपूर ने स्टाइल दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

4/6

ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने फाइटर की पूरी टीम के साथ ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर मीडिया के सामने पोज किया. ऋतिक और अनिल के होने के बावजूद लेकिन फैंस को दीपिका पादुकोण की कमी खली. 

5/6

ट्रेलर लॉन्च से पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि दीपिका और फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के बीच चीजें ठीक नहीं हैं. जिसकी वजह से एक्ट्रेस ट्रेलर लॉन्च इवेंट का हिस्सा नहीं बनेंगी. और हुआ भी कुछ ऐसा ही...हालांकि दीपिका ने ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर ना आने की वजह सोशल मीडिया पर बताई है.

6/6

दीपिका पादुकोण ने फाइटर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट से पहले इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है. जिसमें एक्ट्रेस ने फाइटर की टीम को ऑल द बेस्ट कहा है. और बताया कि वह मिस रही हैं...एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट में कुछ इमोजी इस्तेमाल किए हैं, जिसमें एक नाक पोछने वाला भी है. जिससे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दीपिका बीमार होने की वजह से फाइटर ट्रेलर लॉ़न्च इवेंट का हिस्सा नहीं बनी हैं.





Read More