trendingPhotos2359164
PHOTOS

इस मुस्लिम एक्टर ने बाप की तरह की 2 शादियां, बेटियों का पिता बनते ही पहली बीवी को दिया धोखा; फिर की हिंदू लड़की से शादी

Muslim Actor Married Hindu Girl 2 Times: आज हम आपको 50 साल के एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी एक्टिंग, सिंगिंग और डायरेक्शन सब कुछ गजब का है. इस एक्टर ने दो बार शादी की है और एक बार तलाक हो चुका है. इस एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ जितनी चर्चा में रही उतना ही ये अपनी निजी लाइफ की वजह से चर्चा में रहे. तो चलिए आपको इस एक्टर की कहानी बताते हैं जो जिसके हजारों फैन हैं.

Advertisement
1/6
फरहान अख्तर कहानी
फरहान अख्तर कहानी

ये एक्टर कोई और नहीं जावेद अख्तर का बेटा और मशहूर सितारा फरहान अख्तर हैं. फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर मशहूर डायरेक्टर हैं और सौतेली मां शबाना आजमी बेहतरीन अदाकारा रही हैं. वहीं फरहान बॉलीवुड में बतौर एक्टर, सिंगर और डायरेक्शन तीनों फील्ड में अपना हाथ आजमा चुके हैं.

2/6
अधुना के प्यार में दीवाने फरहान
अधुना के प्यार में दीवाने फरहान

फरहान अख्तर की पहली वाइफ अधुना भबानी हैं. अधुना फेमस हेयर स्टाइलिस्ट हैं. इन दोनों की पहली मुलाकात साल 2001 में 'दिल चाहता है' के सेट पर हुई थी. ये वही फिल्म है जिससे फरहान ने डायरेक्शन में कदम रखा था. इस फिल्म में अधुना स्टाइलिस्ट थीं. शूटिंग के वक्त दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया.

3/6
7 साल बड़ी थी अधुना
7 साल बड़ी थी अधुना

दोनों के बीच इतनी नजदीकियां बढ़ गई थीं कि इस फिल्म से रिलीज होने से पहले ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए. हालांकि दोनों के बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा था. अधुना फरहान से 7 साल बड़ी थीं. जिस वक्त फरहान की अधुना से शादी हुई थी वो महज 26 साल के थे. इन दोनों की शादी 17 साल तक चली और दोनों की 2 बेटियां हुईं. जिनका नाम शाक्या और अकीरा हैं. 

4/6
तलाक और अफेयर
तलाक और अफेयर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादीशुदा लाइफ ठीक चल रही थी तभी साल 2015 में फरहान की लाइफ में किसी और की एंट्री हो गई. ये कोई और शिबानी दांडेकर हैं. इन दोनों की मुलाकात रियलिटी शो के दौरान हुई थी.

5/6
कई साल बाद की दोबारा शादी
कई साल बाद की दोबारा शादी

खबरों की मानें तो इस रियलिटी शो में ही दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. साल 2017 में पहली पत्नी अधुना से तलाक के बाद फरहान ने शिबानी को कई साल तक डेट किया और साल 2022 में शादी कर ली.

 

6/6
धूमधाम से की शादी
धूमधाम से की शादी

फरहान की पहली बीवी अधुना उम्र में 7 साल बड़ी थी तो वहीं शिबानी उम्र में सात साल छोटी हैं. फरहान मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं तो वहीं शिबानी हिंदू धर्म से. ऐसे में दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की. इस शादी में बॉलीवुड के कई सितारों के अलावा फरहान की सगी मां हनी ईरानी भी पहुंची थीं.

 





Read More