trendingPhotos1821041
PHOTOS

तलाक की खबरों के बीच वाइफ नताशा के साथ इस तरह दिखे Fardeen Khan, फोटोज मिनटों में वायरल

Fardeen Khan Divorce: कुछ दिन पहले ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि फरदीन खान और उनकी वाइफ नताशा माधवानी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और जल्द ही तलाक लेकर अलग होने वाले हैं. इन खबरों के बीच हाल ही में फरदीन खान को वाइफ और बच्चों के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान फरदीन (Fardeen Khan) वाइफ और बच्चों को शॉपिंग कराते नजर आए. देखिए फोटोज.

Advertisement
1/5
वाइफ के साथ दिखे फरदीन खान
वाइफ के साथ दिखे फरदीन खान

इन तस्वीरों में फरदीन खान (Fardeen Khan) ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्राउन कलर की पैंट पहने हैं जबकि वाइफ नताशा माधवानी व्हाइट कलर का शॉर्ट वनपीस पहने नजर आईं. इन दोनों की एक साथ की ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

2/5
तलाक की खबरों के बीच एक साथ दिखे
तलाक की खबरों के बीच एक साथ दिखे

तलाक की खबरों के बीच फरदीन और उनकी वाइफ की ये फोटोज सभी का ध्यान खींच रही हैं. ये दोनों मुंबई के सांताक्रूज में बच्चों के साथ नजर आए. तस्वीरों में एक्टर अपने परिवार के साथ एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए.

 

3/5
फैमिली के साथ किया एन्जॉय
फैमिली के साथ किया एन्जॉय

तलाक की अफवाहों के बीच फरदीन और नताशा इस तरह से फैमिली टाइम एन्जॉय करते हुए पहली बार दिखे. फरदीन और नताशा माधवानी की शादी को 18 साल हो गए हैं. बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि नताशा वेटरन एक्ट्रेस मुमताज की बेटी हैं.

4/5
पैपराजी से पूछा सवाल
पैपराजी से पूछा सवाल

फरदीन और फैमिली के साथ देखते ही पैपराजी लगातार फोटोज क्लिक करने लगे. वहीं एक्टर ने पैपराजी को देखते ही कहा- 'कहां से पहुंच जाते हो आप लोग. थैंक्यू.'

5/5
फैट टू फिट
फैट टू फिट

आपको बता दें, तलाक की खबरों के अलावा फरदीन अपने फिजिकल अपीरियंस की वजह से भी काफी लाइमलाइट में है. कुछ वक्त पहले फरदीन खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसमें उनका वजन इतना ज्यादा बढ़ा नजर आया था कि उन्हें देखकर फैंस शॉक्ड हो गए थे. लेकिन अब उनका ये फैट टू फिट लुक काफी चर्चा में है.





Read More