trendingPhotos1909362
PHOTOS

Best Family Movies on OTT: अपने बच्चों को जरूर दिखाएं ये पारिवारिक फिल्में, सीख जाएंगे रिश्तों की अहमियत

Must Watched Family Movies: ओटीटी पर सिर्फ मार-धाड या आपत्तिजनक कन्टेंट वाली सीरीज ही मौजूद नहीं हैं बल्कि यहां पर कई साफ सुथरी पारिवारिक फिल्में भी हैं जो आपको अपने बच्चों के साथ जरूर देखनी चाहिए.

Advertisement
1/6
खूबसूरत कहानी है गुलमोहर
खूबसूरत कहानी है गुलमोहर

Gulmohar: गुलमोहत मनोज बाजपेयी और शर्मिला टैगोर जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी बेहद ही सहज फैमिली मूवी है जिसमे सिर्फ और सिर्फ परिवार पर ही फोकस किया गया है. ये बेहद ही भावुक फिल्म है जो आपकी आंखों में आंसू ला देती है. हॉटस्टार पर इसे देखा जा सकता है.

2/6
परिवार में कभी खुशी कभी गम
परिवार में कभी खुशी कभी गम

Kabhie khushi kabhie Gham: कभी खुशी कभी गम को रिलीज हुए 2 दशक हो चुके हैं. मल्टीस्टारर ये फिल्म भी परिवार और उसकी अहमियत को दर्शाती है खासतौर से मां बेटे के खूबसूरत रिश्ते को. प्राइम वीडियो पर इसे पूरी फैमिली के साथ बेझिझक देखा जा सकता है.

 

3/6
साथ रहने की ताकत दिखाती है ये फिल्म
साथ रहने की ताकत दिखाती है ये फिल्म

Hum Saath Saath Hain: इस फिल्म के नाम से साफ है कि ये ज्वाइंट फैमिली के कन्टेंट पर बनी फिल्म है. एक संयुक्त परिवार की क्या ताकत होती है..मल्टी स्टारर ये फिल्म बखूबी बताती है. खास बात ये कि आज के दौर में भी ये उतनी ही प्रासंगिक है जितना ढाई दशक पहले थी.   

4/6
बच्चों संग जरूर देखें ये फिल्म
बच्चों संग जरूर देखें ये फिल्म

English Vinglish: इंग्लिश-विंग्लिश शानदार फिल्म है जिसे जितना देखें दिल नहीं भरता. ये फिल्म एक साथ कई स्ट्रॉन्ग मैसेज देती हैं. लिहाजा इसे अपने बच्चों को जरूर दिखाएं और पूरे उन्होंने इस फिल्म से क्या सीखा.

5/6
पीकू देखकर आ जाएगा मजा
पीकू देखकर आ जाएगा मजा

Piku: पीकू अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान जैसे दिग्गज सितारों से सजी फिल्म है. एक बेटी जो अपने उम्रदराज पिता की हर जिद पूरा करती है. सोनी लिव पर मौजूद ये फिल्म खूब हंसाती भी है.

6/6
सबकी फेवरेट है ये फिल्म
सबकी फेवरेट है ये फिल्म

Hum Apke Hain Koun: आज भी फैमिली फिल्मों का जिक्र हो और सलमान-माधुरी की इस फिल्म का नाम शामिल ना किया जाए तो समझिए लिस्ट अधूरी है जनाब. बेहद ही खूबसूरत इस फिल्म को हर किसी को जरूर देखना चाहिए.

 





Read More