trendingPhotos2151313
PHOTOS

PHOTOS: अवॉर्ड लेने स्टेज पर पहुंचीं हसीना तो पीछे से फटने लगी ड्रेस, हो गईं Oops मोमेंट का शिकार

Oscar 2024: जॉन सीना (John Cena) का बिना कपड़ों के स्टेज पर पहुंच जाना हो या फिर अवॉर्ड लेने आईं हसीना की ड्रेस का स्टेज पर अचानक फट जाना हो. इन दोनों ही इंसीडेंट ने इस बार ऑस्कर अवॉर्ड की सारी लाइमलाइट लूट ली. तो चलिए आपको वो इंसीडेंट और एक्ट्रेस की कुछ फोटोज दिखाते हैं जो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. 

 

Advertisement
1/5
एमा का किलर लुक
एमा का किलर लुक

ये हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा स्टोन हैं. 96वें एकादमी अवॉर्ड्स में एमा व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने गले में पतला सा नेकलेस और बालों को ओपन किया हुआ था. (फोटो क्रेडिट- एमा सोशल)

2/5
फट गईं ड्रेस
फट गईं ड्रेस

एमा स्टोन को 'पुअर थिंग्स' के लिए लीडिंग रोल का अवॉर्ड मिला. एक्ट्रेस जैसे ही इस अवॉर्ड को लेने स्टेज पर आईं तो वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं.  (फोटो क्रेडिट- एमा सोशल)

 

3/5
खुल गई चेन
खुल गई चेन

दरअसल, एमा की इस ड्रेस में पीछे की ओर चेन लगी थी जो खुल गई. एक्ट्रेस ने अपनी इस ड्रेस को कॉन्फिडेंस के साथ कैमरे पर दिखाया और कहा- 'ओह मेरी ड्रेस फट गई.' एमा के ये कहते ही वहां मौजूद लोग हंसने लगे और एक्ट्रेस के इस कॉन्फिडेंस की भी तारीफ हुई. (फोटो क्रेडिट- एमा सोशल)

 

4/5
इन्हें बताया जिम्मेदार
इन्हें बताया जिम्मेदार

एमा ने अपनी फटी ड्रेस दिखाने के बाद इसका जिम्मेदार रयान गॉसलिंग को बताया. इन्होंने कहा कि ये रयान की परफॉर्मेंस की वजह से हुआ है. एमा ने कहा कि इनकी धमाकेदार परफॉर्मेंस पर मैंने भी डांस किया और तभी मेरी ड्रेस फट गई. (फोटो क्रेडिट- एमा सोशल)

5/5
मिला दूसरा अवॉर्ड
मिला दूसरा अवॉर्ड

खास बात है कि एमा स्टोन को 10 साल बाद दूसरा ऑस्कर मिला है. इससे पहले 'बर्डमैन' फिल्म के लिए साल 2014 में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. आपको बता दें. अवॉर्ड लेते वक्त एमा काफी इमोशनल हो गई और स्टेज पर उनके आंसू छलक पड़े. (सोशल मीडिया)

 





Read More