trendingPhotos1942880
PHOTOS

Diwali पर शॉपिंग करते हुए इसे न करें नजरअंदाज, मिल सकता है धमाकेदार ऑफर, बचा लेंगे रुपये

Diwali Shopping: दिवाली के त्योहार पर लोग शॉपिंग भी करते हैं. इस दौरान लोगों को सस्ते दाम में भी काफी सामान मिल जाते हैं और अच्छा डिस्काउंट भी लोग उठा सकते हैं. हालांकि लोगों को कुछ खास बातों का ध्यान रखना चाहिए. आइए जानते हैं इसके बारे में...

Advertisement
1/5

Shopping Tips: दिवाली नजदीक आ रही है और लोग लगातार शॉपिंग भी कर रहे हैं. दिवाली खुशियों का त्योहार है और इस त्योहार को भारत में सबसे बड़े त्योहार के रूप में मनाया जाता है. इस त्योहार पर लोग मिठाई खरीदते हैं, नए कपड़े, सजावटी सामान और कई दूसरे सामान की खरीदारी करते हैं. दिवाली के मौके पर लोग नए इलेक्ट्रॉनिक सामान भी खरीदते हैं. ऐसे में लोग अगर इस दिवाली कुछ नए सामान खरीदें या शॉपिंग करे तो एक अहम बात का जरूर ध्यान रखना चाहिए.

2/5

दिवाली के मौके पर कई बड़े स्टोर्स की तरफ से डिस्काउंट मिलता है. इसके अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिए भी इस दौरान डिस्काउंट ऑफर किया जाता है. ऐसे में लोगों को फेस्टिवल के दौरान इन डिस्काउंट का फायदा भी काफी उठाना चाहिए. अगर लोग इन डिस्काउंट का फायदा उठा पाते हैं तो बढ़िया डील हासिल कर पाएंगे.

 

3/5

इसके साथ ही अगर आपके आपस क्रेडिट कार्ड है तो उसका फायदा भी लोग उठा सकते हैं. क्रेडिट कार्ड के जरिए लोगों को भुगतान करने की एक लिमिट तो मिल ही जाती है, इसके साथ ही लोगों को कैशबैक भी क्रेडिट कार्ड के जरिए मिल जाता है. वहीं अगर ऑनलाइन सामान खरीदेंगे तो उससे क्रेडिट कार्ड के जरिए भुगतान करने पर भी और छूट हासिल की जा सकती है.

4/5

ऐसे में लोगों को इस फेस्टिवल सीजन में क्रेडिट कार्ड डिस्काउंट के बारे में जानकारी होनी चाहिए. इसके साथ ही इस बात की जानकारी भी होनी चाहिए कि ऑनलाइन या ऑफलाइन में से कहां बेहतर डिस्काउंट मिल सकता है. इससे लोग सामान को सस्ते दाम में भी खरीद सकते हैं.

5/5

इसके साथ ही कई स्टोर्स लोगों को बड़ी अमाउंट की शॉपिंग करने पर भी अच्छा डिस्काउंट ऑफर करते हैं. ऐसे में लोग उन स्टोर्स से भी खरीदारी कर सकते हैं और जरूरी सामान को सस्ते दाम में ला सकते हैं.





Read More