PHOTOS

शादी के बाद 'टीवी की पार्वती' को नहीं मिल रहा काम, क्या ससुराल वाले बने इसकी वजह?

Sonika Bhadoriya: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया को 'टीवी की पार्वती' के तौर पर जाना जाता है, जिन्होंने टीवी के फेमस शो 'देवों के देव... महादेव' में पार्वती का किरदार निभाकर हर किसी का दिल जीत लिया था. एक्ट्रेस ने इसी साल की शुरुआत में अपने बॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ राजस्थान के रणथंभौर में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. हालांकि, शादी के एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री से एकदम गायब सी हो गई हैं. आखिर क्या है इसके पीछे की वजह? 

Advertisement
1/5
सोनारिका भदौरिया
सोनारिका भदौरिया

सोनारिका भदौरिया ने टीवी के सबसे फेमस और पसंद किए जाने वाले सीरियल 'देवों के देव... महादेव' में माता 'पार्वती' का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी एक जबरदस्त पहचान बना ली है. उनके दमदार अभिनय के हर किसी का दिल जीत लिया था. हालांकि, काफी समय से सोनारिका टीवी की दुनिया से दूर हैं. वहीं, उनके फैंस उनको स्क्रीन पर देखने के लिए काफी उत्सुक हुए जा रहे हैं. आखिर क्यों इंडस्ट्री से दूर हैं एक्ट्रेस?

2/5
शादी के बाद से इंडस्ट्री से हैं दूर
शादी के बाद से इंडस्ट्री से हैं दूर

सोनारिका ने इसी साल की शुरुआत यानी 18 फरवरी, 2024 को अपने बॉयफ्रेंड विकास पराशर के साथ सात फेरे लिए थे, जिसकी फोटो-वीडियो उन्होंने खुद अपने फैंस के साथ शेयर की थी. शादी के बाद एक्ट्रेस अपने पति के साथ मुंबई से दिल्ली में शिफ्ट हो गईं. दोनों की शादी को 5 महीने हो चुके हैं और एक्ट्रेस अभी भी दिल्ली में ही हैं. ऐसे में उनके फैंस के मन में एक ही सवाल आ रहा है कि क्या शादी के बाद उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी?

3/5
क्या शादी के बाद नहीं मिल रहा काम?
क्या शादी के बाद नहीं मिल रहा काम?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी बेहिसाब खूबसूरती के साथ-साथ अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाली सोनारिका भदौरिया को शादी के बाद अभी तक कोई भी काम ऑफर नहीं हुआ है. ऐसे में वो मुंबई नहीं जा पा रही हैं और दिल्ली में ही अपने पति विकास पराशर और ससुराल वालों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने के साथ फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

4/5
क्या ससुराल से जुड़ा है मुद्दा?
क्या ससुराल से जुड़ा है मुद्दा?

सोनारिका भदौरिया अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. साथ ही वो दिल्ली के मार्केट्स और काफी कुठ चीजों का भी अपना एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं. हाल ही एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उनके पति और ससुरालवालों की ओर से  उनके काम को लेकर कोई प्रेशर नहीं है. वो अपनी जिंदगी अपने मुताबिक जी सकती हैं और काम कर सकती हैं.

 

 

 

5/5
सोनारिका भदौरिया का वर्कफ्रंट
सोनारिका भदौरिया का वर्कफ्रंट

अक्सर दिल्ली से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर करने वाली सोनारिका भदौरिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में एक टीवी शो ‘तुम देना साथ मेरा’ से की थी, जिसमें उन्होंने एक नेगेटिव रोल किया था. इसके अलावा उन्होंने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है, जिनमें 'जादूगडु', 'स्पीडुन्नोडु' और 'ईदो रकम आओ रकम' जैसी फिल्में शामिल हैं. हालांकि, उनको असली पहचान 'देवों के देव... महादेव' में पार्वती के किरदार से ही मिली.