trendingPhotos2421963
PHOTOS

दिवाली से पहले इन राशियों पर होगी सोने-चांदी की बरसात, वक्री देवगुरु बृहस्‍पति देंगे अथाह पैसा!

Guru Vakri 2024 : देवगुरु बृहस्‍पति 1 साल में राशि गोचर करते हैं लेकिन इस दौरान अपनी चाल में परिवर्तन करते रहते हैं. दिवाली से पहले गुरु वक्री होने जा रहे हैं. गुरु की उल्‍टी चाल 5 राशि वालों को दिवाली से पहले ही मां लक्ष्‍मी की कृपा दिलाएगी और धनवान बनाएगी. 

Advertisement
1/7

Jupiter Retrograde 2024 : सुख, सौभाग्‍य, ज्ञान, यश के दाता गुरु इस समय वृषभ राशि में हैं. 9 अक्‍टूबर 2024 से गुरु वक्री हो जाएंगे और 5 फरवरी 2025 तक उल्‍टी चाल चलेंगे. गुरु की वक्री चाल 5 राशि वालों को बहुत लाभ देगी. 

2/7
पलटी मारेगी किस्‍मत
पलटी मारेगी किस्‍मत

31 अक्‍टूबर को दिवाली से पहले गुरु की चाल में बदलाव इन राशि वालों के जीवन में खुशियों की बहार लाएगी. इन लोगों को करियर में बड़ी तरक्‍की मिलेगी. कोई सुनहरा अवसर आपको नाम, पैसा देगा. जानिए गुरु वक्री होकर किन राशि वालों को लाभ देंगे. 

3/7
मिथुन राशि
मिथुन राशि

वक्री गुरु मिथुन राशि के जातकों को लक्ष्‍य पूरा करने में मदद करेंगे. कोई सपना पूरा होगा. नए प्रोजेक्‍ट्स पर काम करने का मौका मिलेगा. आप बहुत आशावादी बनेंगे. लेकिन इस चक्‍कर में प्रैक्टिकल एप्रोच से दूर ना हों. 

4/7
कर्क राशि
कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को गुरु की उल्‍टी चाल किस्‍मत चमकाने वाली साबित होगी. इनकम के सोर्स बढ़ेंगे. बिजनेस में कई गुना लाभ होगा. साथ ही बचत करने में भी सफल रहेंगे. 

5/7
कन्‍या राशि
कन्‍या राशि

कन्‍या राशि के लोगों को देवगुरु नौकरी-व्‍यापार में मनचाही सक्‍सेस मिलेगी. रुका हुआ पैसा मिलेगा. काम में मेहनत करेंगे तो पूरा फल मिलेगा. सेहत का ध्‍यान रखें. 

6/7
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि

गुरु का वक्री होना वृश्चिक राशि के लोगों को कई समस्‍याओं से राहत देगा. अचानक करियर ग्रोथ का मौका मिलेगा, जो आपको बड़ी सफलता देगा. कारोबारियों को मुनाफा मिलेगा. संतान से खुशी मिलेगी. 

7/7
धनु राशि
धनु राशि
धनु राशि के जातक गुरु की वक्री चाल का फायदा लें. उन्‍नति के रास्‍ते पर आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. गुड न्‍यूज मिल सकती है. कारोबार से मुनाफा होगा. आपके काम की तारीफ होगी.    (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 




Read More