trendingPhotos2061409
PHOTOS

कॉलेज गोइंग गर्ल्स ले सकती हैं दीपिका के इन आउटफिट्स से इंस्पिरेशन

अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको अपना फैन बना चुकी दीपिका का हर लुक फँस का दिल चुरा देता है. खुद रणवीर उनकी हर अदा पर फिदा हैं. दीपिका का फाहिओं सेंस बहुत ही बढ़िया है और हर ऑकेजन में आप उनके फैशन को फॉलो कर सकती हैं. फैशन से जुड़ी सबसे ज्यादा खबरें पढ़ती हैं यंग गर्ल्स, जो कॉलेज गोइंग होती हैं. आप भी रोज सुबह उठकर यही सोचती होंगी कि आज क्या पहनकर कॉलेज जाया जाए. आपकी इसी कन्फ्यूजन का सलूशन देंगे हम. आज हम आपको इस लेख में दीपिका के उन ऑउटफिट्स के बारे में बताने वाले हैं जिन्हें आप कॉलेज के लिए स्टाइल कर सकती हैं.

Advertisement
1/5
फ्रेशर पार्टी के लिए है बेस्ट
फ्रेशर पार्टी के लिए है बेस्ट

अगर आपके कॉलेज में फ्रेशर पार्टी होने वाली है या फिर फेस्ट होने वाला है तो ये फ्लोरल ड्रेस आपके लिए परफेक्ट है. आप इसे डेनिम की जैकेट के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं.

2/5
ब्लैक ड्रेस
ब्लैक ड्रेस

ब्लैक कलर वैसे भी एवरग्रीन होता है, इसे आप किसी फंक्शन में भी पहन सकती हैं और रोज कॉलेज जाने के लिए भी. जिस तरह दीपिका ने इस ड्रेस को  डेनिम जैकेट के साथ पेयर किया है, आप भी इसी तरह ऐसी ड्रेस को स्टाइल कर सकती हैं.

3/5
ऑल डेनिम लुक
ऑल डेनिम लुक

डेनिम कभी भी फैशन ट्रेंड से बाहर नहीं होता है और अगर आपके पास दीपिका की तरह डेनिम सेट है तो उसे ऐसे ही स्टाइल करें। आप अपने बालों को खुला भी रख सकती है और पोनी टेल भी बना सकती हैं.

4/5
वन पीस करें ट्राई
वन पीस करें ट्राई

अगर आप कॉलेज की किसी पार्टी में जा रही हैं तो उसके लिए ये लॉन्ग ब्लेजर वन पीस वाला ऑउटफिट बेस्ट है. आप चाहें तो इस ड्रेस के नीचे फ्लीस लेगिंग के साथ बह खुद को स्टाइल कर सकती हैं.

5/5
दीपिका का गोल्डन लुक
दीपिका का गोल्डन लुक

ब्लैक कार्गो पंत के साथ गोल्डन रंग के टॉप में दीपिका बहुत ही ज्यादा कूल दिख रही हैं. आप भी दीपिका की तरह ऐसा लुक अपने कॉलेज के लिए कैरी कर सकती हैं. आप चाहें तो बालों को हल्का कर्ल करके खुला भी छोड़ सकती हैं.





Read More