trendingPhotos2044967
PHOTOS

Deepika Padukone Birthday: ट्रेडिशनल से लेकर इंडो वेस्टर्न तक, हर ड्रेस में कहर ढाती हैं दीपिका

Deepika Padukone Birthday: बॉलीवुड की शांति, सबके दिलों की रानी पद्मावती और दिलों का चैन चुराने वाली नैना, अका दीपिका पादुकोण का आज बर्थडे है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिए सबके दिलों में अपनी जगह बनाने वाली दीपिका आज 38 साल की हो गई हैं. 38 की उम्र में भी उन्होंने खुद को इतना फिट रखा हुआ है कि ये उनकी हमउम्र फीमेल फैंस के लिए इंस्पिरेशनल है.
वैसे तो दीपिका हर ड्रेस में केहर ढाती हैं, लेकिन आज हम आपको उनके वो लुक दिखाने वाले हैं जिन्हें आप भी री-क्रिएट कर सकती हैं. 

Advertisement
1/5
एमरॉयडरी केप ऑउटफिट
एमरॉयडरी केप ऑउटफिट

हैवी जम्प सूट और हैवी बॉर्डर वर्क केप में दीपिका अपनी खूबसूरती बिखेर रही हैं. हम सभी ऐसी ड्रेस का चुनाव करते है जो कम्फर्टेबल भी हो और डिज़ाइनर भी. ऐसी ड्रेस के लिए बेस्ट है कि आप दीपिका की केप ड्रेस से इंस्पिरेशन लें.

2/5
प्रिटी दीपिका की प्रिटी ड्रेस
प्रिटी दीपिका की प्रिटी ड्रेस

अगर आप किसी पार्टी के लिए ड्रेस लेने की सोच रही है तो दीपिका की इस फ्लोरल मिडी ड्रेस से इंस्पिरेशन ले सकती हैं. सिल्क की इस फ्लोरल मिडी ड्रेस में दीपिका इतनी ज्यादा सुंदर दिख रही है कि किसी की भी नजर हटाए नहीं हटेगी। आप भी दीपिका से फैशन इंस्पिरेशन ले सकती हैं.

3/5
प्लेन ऑफ वाइट साड़ी लुक
प्लेन ऑफ वाइट साड़ी लुक

दीपिका ब्लैक बॉर्डर वाली इस प्लेन ऑफ वाइट साड़ी में बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं. हॉल्टर नैक वाले ब्लाउज के साथ दीपिका ने गोल्ड प्लेटेड स्टोन वाले स्टूडेंट ड्रॉप इयररिंग्स को कैरी किया है. आप भी अपने किसी पास की मार्केट से ऐसी ही साड़ी खरीदकर खुद को स्टाइल कर सकती हैं.

4/5
पैंट सूट में दीपिका का रेड अलर्ट
पैंट सूट में दीपिका का रेड अलर्ट

दीपिका अपने ओवर साइज्ड रेड ब्लेजर और हाई-राइज फ्लेयर्ड बॉटम में काफी हॉट दिख रही हैं.अगर आप वर्किंग है तो इसी तरह का सूट या फिर ब्लेजर अपने वार्डरोब में शामिल कर सकती हैं. 

5/5
दीपिका का रानी लुक
दीपिका का रानी लुक

दीपिका इतनी बेहतरीन अदाकारा हैं कि अपने हर रोले में खुद को बखूबी ढाल लेती हैं, जैसे फिल्म पद्मावत की रानी पद्मावती। दीपिका ने इस फिल्म में तकरीबन 30 किलो का लहंगा पहना था, लेकिन उनकी एक्टिंग इतनी स्मूथ थी कि चेहरे पर लहंगे के भारीपन का कोई भाव नहीं दिखा।





Read More