trendingPhotos1934534
PHOTOS

Bollywood पर बनीं इन फिल्मों ने दिखाया इंडस्ट्री का काला सच, खूब खोली पोल!

Movies Based on Bollywood: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्में हैं जो बॉलीवुड का काला सच बाहर लाती हैं और खोलती हैं ऐसी पोल जिसके बारे में जानकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे.

Advertisement
1/5
खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल
खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की पोल

Page 3:  मधुर भंडारकर की पेज 3 का नंबर इस लिस्ट में टॉप पर है. फिल्म में लीड रोल निभाया कोंकणा सेन शर्मा ने जो जर्नलिस्ट के किरदार में थीं. फिल्म में मीडिया ही नहीं बल्कि पॉलिटिक्स, फैशन और एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में रिश्तों की पोल खोलती है. जिनकी यहां कोई अहमियत नहीं.

2/5
सामने आया काला सच
सामने आया काला सच

Heroine: करीना कपूर की हीरोइन भी इसी सब्जेक्ट पर बेस्ड है. फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते कैसे बनते और बिगड़ते हैं. कामयाबी को ही कैसे सब सलाम करते हैं. इसे बखूबी दिखाया गया है. सेलेब्रिटी लाइफ के करियर और स्ट्रगल की कहानी है हीरोइन.

3/5
इंडस्ट्री की खुली पोल
इंडस्ट्री की खुली पोल

Luck By Chance: बॉलीवुड में मेहनत काम आती है या लक...ये जानना है तो लक बाय चांस देख लीजिए. जवाब बखूबी मिल जाएगा. शूटिंग एक्टर्स के बीच की बॉन्डिंग, प्रोड्यूसर-एक्टर्स के बीच की कहानी को फिल्म में बखूबी दिखाया गया है.

4/5
साउथ इंडस्ट्री का भी दिखा अनदेखा सच
साउथ इंडस्ट्री का भी दिखा अनदेखा सच

The Dirty Picture: द डर्टी पिक्चर में साउथ इंडस्ट्री का अनदेखा सच बाहर लाया गया है. कहा जाता है कि ये सिल्क स्मिता की बायोपिक है जिसमें विद्या बालन अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस से दिल चुरा लिया था.

5/5
फैशन और बॉलीवुड इंडस्ट्री का सामने आया सच
फैशन और बॉलीवुड इंडस्ट्री का सामने आया सच

Fashion: जहां बात बॉलीवुड की हो तो फैशन भला दूर कैसे रहे. फैशन इंडस्ट्री और बॉलीवुड के कनेक्शन पर बनी है ये फिल्म फैशन जिसे मधुर भंडारकर ने ही बनाया. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत के अभिनय का जवाब नही.  





Read More