trendingPhotos2017064
PHOTOS

Dawood Ibrahim Based Movies: दाउद इब्राहिम पर बनी हैं ये फिल्में, डॉन और उसकी दुनिया का दिखाती हैं सच

Movies Based on Dawood Ibrahim: दाउद इब्राहिम पर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं जिन्हें ऑडियंस ने खूब पसंद किया. इन फिल्मों में डॉन और उसकी दुनिया को करीब से दिखाया गया है.

Advertisement
1/5
दाउद इब्राहिम पर बनी है फिल्म
दाउद इब्राहिम पर बनी है फिल्म

D: रणदीप हुड्डा स्टारर डी मूवी दाउद इब्राहिम और उसकी लाइफ पर ही बनी फिल्म है जिसे डायरेक्ट किया था विशराम सावंत ने. दाउद की डी कंपनी की काली सच्चाई दिखाती ये फिल्म अंडरवर्ल्ड की दुनिया के बादशाह की कहानी है जिसे 2005 में रिलीज किया गया था.

2/5
हसीना पारकर थीं दाउद की बहन
हसीना पारकर थीं दाउद की बहन

Haseena Parkar: श्रद्धा कपूर की हसीना पारकर में भले ही दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पर बनी फिल्म है लेकिन ये हर मोड़ पर दाउद इब्राहिम की कहानी को दिखाती हुई फिल्म है. जिसमें श्रद्धा की ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को हैरान कर दिया था.

3/5
बंबई धमाकों पर बनी ब्लैक फ्राइडे
बंबई धमाकों पर बनी ब्लैक फ्राइडे

Black Friday: साल 2007 में रिलीज हुई ये फिल्म 1993 के बंबई धमाकों पर बनी है. जिसके पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इह्राहिम का ही हाथ था. फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया था और डॉन दाउद का रोल निभाया था एक्टर विजय मौर्या ने.

4/5
सोनू सूद ने निभाया था दाउद का रोल
सोनू सूद ने निभाया था दाउद का रोल

Shootout at Wadala: शूटआउट एट वडाला रीयल इंसीडेंट पर बनी फिल्म है जिसमें सोनू सूद ने दाउद का किरदार निभाकर खूब वाहवाही लूटी थी. फिल्म 2013 में रिलीज हुई थी जिसमें जॉन अब्राहम, मनोज वाजपेयी, तुषार कपूर, कंगना रनौत और सोनू सूद थे.

5/5
कंपनी में दिखाया गया अंडरवर्ल्ड का सच
कंपनी में दिखाया गया अंडरवर्ल्ड का सच

Company: साल 2002 में आई राम गोपाल वर्मा की कंपनी. जो जबरदस्त हिट रही. फिल्म में अजय देवगन, विवेक ओबरॉय जैसे सितारे थे. फिल्म उस दौर की कहानी बयां करती है जब मुंबई के अंडरवर्ल्ड का राज था. खासतौर से दाउद इब्राहिम का सिक्का यहां चलता था.





Read More