trendingPhotos1860918
PHOTOS

प्यार में इतनी खोईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, तलाकशुदा मर्दों की बन गईं दूसरी पत्नी!

Bollywood Actresses Who Married Divorced Man: बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो प्यार के लिए हर हद पार कर गईं और इन्होंने ऐसे मर्दों से दिल लगा लिया जो तलाकशुदा थे या जिनकी पहली शादी टूट चुकी थी. इन अभिनेत्रियों ने ऐसे पुरुषों से न केवल प्यार किया बल्कि इनकी दूसरी पत्नी बनने से भी परहेज नहीं किया. आइए नजर डालते हैं ऐसी एक्ट्रेसेस पर...

Advertisement
1/5
करीना कपूर
करीना कपूर

करीना कपूर कभी शाहिद कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं. इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. फिर करीना का नाम सैफ अली खान के साथ जुड़ गया. दोनों प्यार में पड़ गए और इसके बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली. करीना सैफ की दूसरी बेगम बन गईं और दो बच्चों की मां भी बन गयी हैं. सैफ की करीना से पहले अमृता सिंह से शादी हुई थी लेकिन दोनों का तलाक हो गया. 

2/5
शिल्पा शेट्टी
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से शादी की जिनकी पहली शादी कविता कुंद्रा से हुई थी. कविता और राज का तलाक हो गया. एक इंटरव्यू में कविता ने शिल्पा शेट्टी को राज से उनके तलाक का जिम्मेदार ठहराया था. बहरहाल, राज से शादी के बाद शिल्पा दो बच्चों की मां बन चुकी हैं. 

3/5
रवीना टंडन
रवीना टंडन

रवीना का नाम कई एक्टर के साथ जुड़ा जिनमें अक्षय कुमार का नाम टॉप पर है. दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया और इनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद रवीना ने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी कर ली जो कि तलाकशुदा हैं. 

4/5
शिबानी दांडेकर
शिबानी दांडेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने फरहान अख्तर से शादी की है जो कि तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता हैं. फरहान अख्तर तलाक के बाद शिबानी के प्यार में पड़ गये और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों लिव इन में भी रहे. 

5/5
बिपाशा बसु
बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने 2016 में बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी जो कि तलाकशुदा हैं. करण की बिपाशा से शादी से पहले एक नहीं बल्कि दो शादियां टूट गई थीं. टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और श्रद्धा निगम उनकी एक्स वाइफ रह चुकी हैं. करण से शादी कर बिपाशा काफी खुश हैं और एक बेटी की मां बन चुकी हैं. 





Read More