trendingPhotos2093183
PHOTOS

खूब इतराती बलखाती नजर आईं Bigg Boss OTT 2 फेम जिया शंकर, देखें एक्ट्रेस के बवाल काटती तस्वीरें

Jiya Shankar Photos: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी 2 फेम जिया शंकर अक्सर अपने लु्क्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. इसके अलावा उनकी कई सारी फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. इन दिनों भी जिया शंकर की कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनको फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वायरल तस्वीरों में जिया शंकर का धांसू लुक देखने को मिल रहा है. 

 

 

Advertisement
1/5
जिया शंकर का धांसू लुक 
जिया शंकर का धांसू लुक 

हाल ही में सोशल मीडिया पर जिया शंकर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक का खूब पसंद किया जा रहा है. फैंस उनके लुक के हमेशा दीवाने रहते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जो फैंस को खूब भा रहा है. 

2/5
जिया शंकर की शानदार ड्रेस 
जिया शंकर की शानदार ड्रेस 

वायरल फोटोज में जिया शंकर लॉन्ग ड्रेस में नजर आ रही हैं, जो स्लीवलेस हैं और बैक से उसमें कट देखा जा सकता है और टॉप अलग है. उनकी ड्रेस ने सभी पैपराजी का ध्यान खींचा. वहीं, उनकी फीमेल फैंस को भी उनका लुक खूब पसंद आ रहा है, जिसको किसी भी पार्टी में कैरी किया जा सकता है. 

3/5
जिया शंकर का खूबसूरत अंदाज 
जिया शंकर का खूबसूरत अंदाज 

इस दौरान जिया शंकर ने अपने बालों को खुला रखा है और मेकअप कैरी किया हुआ है. इसके अलावा उनके हाथ में फोन नजर आ रहा है. इतना ही नहीं जिया शंकर के चेहरे पर बड़ी ही क्यूट स्माइल भी देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस का दिल चुरा रही है. उनकी इस तस्वीरों को खूब वायरल हो रही हैं. 

4/5
जिया शंकर के शानदार पोज
जिया शंकर के शानदार पोज

इतना ही नहीं, जिया शंकर ने अपने दमदार लुक को हाई हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. इसके अलावा वो पैपराजी के सामने शानदार पोज देती नजर आ रही हैं और उनसे बात करती दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा जिया शंकर खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. 

5/5
जिया शंकर का वर्कफ्रंट 
जिया शंकर का वर्कफ्रंट 

वहीं, जिया शंकर के काम की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी 2 से पहले एक्ट्रेस कई टीवी शो में अपने दमदार अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं. जिया ‘मेरी हानिकारक बीवी’, ‘काटेलाल एंड संस’ और ‘पिशाचिनी’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी है. इसके अलावा उन्होंने साउथ फिल्मों में भी काम किया है. 





Read More