PHOTOS

Apple 2024 iPad Pro लाइनअप में होंगे ये बड़े बदलाव, कंपनी ने कर ली है धमाके की तैयारी

Apple Event 2024: Apple ने साल 2024 में तहलका मचाने का पूरा इंतजाम कर लिया है, जानकारी के अनुसार एप्पल iPad Pro सीरीज में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे जो यूजर्स को काफी पसंद आ सकते हैं. इन बदलावों में एक दमदार डिस्प्ले से लेकर नई पावरफुल चिप भी शामिल है. अगर आप इस बारे में और जानना चाहते हैं तो चलिए विस्तार से आपको इसके बारे में बताने हैं. 

Advertisement
1/5

 

आईपैड प्रो के अलावा, ऐप्पल अपनी अत्यधिक लोकप्रिय एक्सेसरी, मैजिक कीबोर्ड में बदलाव कर सकता है. जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है, इसमें एक बड़े ट्रैकपैड को इंटीग्रेट करना, मौजूदा कॉन्फ़िगरेशन की तुलना में अधिक लैपटॉप-एस्क अनुभव बनाना शामिल हो सकता है. 

2/5

   Apple का इरादा अपनी आगामी Apple सिलिकॉन चिप, M3 को iPad Pro लाइनअप में शामिल करने का है. J717, J718, J720 और J721 कोडनेम वाले इन iPad Pros के 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है. इनमें विशेष रूप से OLED डिस्प्ले दिए जा सकते हैं. 

3/5

 

कैलिफोर्निया स्थित टेक दिग्गज का लक्ष्य आगामी आईपैड प्रो के माध्यम से टैबलेट बाजार में फिर से अपनी पकड़ बनाना है. जबकि iPad Pro में 2018 के बाद से प्रोसेसिंग पावर, डिस्प्ले क्वालिटी और कैमरा क्षमताओं में मामूली वृद्धि देखी गई है.

4/5

 

ऐसा कहा जा रहा है कि Apple साल 2024 में अपने iPad Pro लाइनअप के लिए M3 Apple सिलिकॉन चिपसेट और OLED डिस्प्ले उतारेगा. नया मॉडल 11-इंच और 13-इंच आकार में आने की संभावना है, जो संभावित रूप से मौजूदा 12.9-इंच संस्करण की जगह लेंगे. 

5/5

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Apple ने 2024 में M3 Apple सिलिकॉन चिपसेट और OLED डिस्प्ले के साथ अपने iPad Pro लाइनअप को उतारने की तैयारी कर ली है. नया मॉडल 12.9-इंच वेरिएंट की जगह ले सकता है और 11-इंच और 13-इंच आकार में आ सकता है. Apple मैजिक कीबोर्ड एक्सेसरी को भी इनहांस कर सकती है.