trendingPhotos2111674
PHOTOS

बंगाली लुक में 'शुंदोरी' लगती हैं अनुपमा अका रूपाली गांगुली, आप भी ले सकते हैं इंस्पिरेशन

रूपाली गांगुली, जिन्हें 'अनुपमा' सीरियल में उनके किरदार के लिए जाना जाता है, बहुत ही उमदा अभिनेत्री हैं. उन्होंने साल 2000 में 'सुकन्या' से टेलीविजन पर एक्टिंग की शुरुआत की थी. फिर 2020 में आए उनके अनुपमा सीरियल के चलते एक बार फिर दर्शकों के बीत अपनी लोकप्रियता बटोर रही हैं. हाल ही में उन्हें बड़े खूबसूरत बंगाली लुक में कैप्चर किया गया, जिसमें उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी.

Advertisement
1/5
अनुपमा का बंगाली लुक
अनुपमा का बंगाली लुक

लाल और पीले रंग की इस साड़ी में रूपाली बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. उनका ये सिम्पल लुक इतना प्यारा है कि हर महिला इसे कैरी कर सकती है. आगर आप भी अनुपमा अका रूपाली के बड़े फैन हैं तो उनके इस लुक को कई तरीकों से स्टाइल कर सकते हैं.

2/5
साड़ी को ऐसे करें ड्रेप
साड़ी को ऐसे करें ड्रेप

जिस तरह रूपाली ने साड़ी को बंगाली स्टाइल में कैरी किया है, उसी तरह आप भी कैरी कर सकते हैं. आप चाहें तो प्लेन रेड या फिर अपनी पसंद के अनुसार किसी दूसरे रंग की साड़ी भी कैरी कर सकती हैं.

3/5
ऐसे करें ज्वेलरी सेलेक्ट
ऐसे करें ज्वेलरी सेलेक्ट

रूपाली ने जिस तरह अपनी ज्वेलरी को चुना है, यह देखने में न ही हैवी लग रहा है और न ही बहुत ज्यादा सिंपल. रूपाली ने हाथों में गोल्ड के कड़े और चूड़ियां पहने हुए हैं और गले में मंगलसूत्र के साथ कुछ चैन भी कैरी की है.

4/5
नेचुरल मेकअप करें
नेचुरल मेकअप करें

ज्यादा मेकअप आपके लुक को खराब कर सकता है. इसलिए आप भी रूपाली की तरह बहुत ही लाइट मेकअप करें और लिपस्टिक के कलर को न्यूड ही रखें. साथ ही हाथों की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए नेल पेंट भी लगा सकते हैं.

5/5
ऐसा रखें ब्लाउज का डिजाइन
ऐसा रखें ब्लाउज का डिजाइन

आप चाहें तो अपना ब्लाउज का डिजाइन रूपाली के ब्लाउज की तरह बनवा सकते हैं, वरना स्लीव्स डिजाइन भी आप पर अच्छा लगेगा. आप चाहें तो प्लेन साड़ी के साथ हैवी ब्लाउज भी स्टाइल कर सकते हैं.





Read More