trendingPhotos2047348
PHOTOS

Animal Success Party: एनिमल की सक्सेस पार्टी में लगा सितारों का मेला, रश्मिका-तृप्ति को फैशन गेम में आलिया ने दी मात!

Animal Success Party Photos: संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्टेड एक्शन-ड्रामा फिल्म एनिमल की सक्सेस पार्टी में कई सितारों ने शिरकत की थी. रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल ने अपने स्टाइल का चार्म दिखाया तो वहीं रश्मिका-तृप्ति ने ब्लैक आउटफिट्स में कहर बरपाया. लेकिन ब्लू कलर का सिजलिंग आउटफिट पहन आलिया भट्ट पूरी पार्टी की लाइमलाइट बटोर ले गईं. आइए, यहां देखते हैं एनिमल की सक्सेस पार्टी में आए सेलेब्स सिजलिंग लुक्स...

Advertisement
1/10

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल की सक्सेस पार्टी में पूरी टीम ने एक साथ फोटो क्लिक कराई. इस फोटो में बॉबी, अनिल कपूर, रणबीर कपूर, तृप्ति, रश्मिका, संदीप रेड्डी वांगा, भूषण कुमार समेत पूरी टीम कैमरा के लिए स्माइलिंग चेहरों के साथ पोज कर रही है. 

2/10

एनिमल की सक्सेस पार्टी में रणबीर कपूर पत्नी आलिया भट्ट, मां नीतू कपूर और ससुर महेश भट्ट के साथ पहुंचे थे. फोटो में नीतू कपूर डेनिम आउटफिट के साथ व्हाइट कलर की जैकेट कैरी किए दिखाई दे रही हैं. तो वहीं आलिया ने ब्लू सिजलिंग ड्रेस कैरी की है. 

3/10

आलिया भट्ट ने ब्लू कलर की सैटिन लुक वाली ड्रेस में खूब सिजलिंग अंदाज दिखाया है. एक्ट्रेस और रणबीर कपूर की पत्नी ने सटल मेकअप के साथ बालों को पीछे की तरफ बांध कर अपना पार्टी लुक कंपलीट किया है. 

4/10

तो वहीं रणबीर कपूर ने ऑल ब्लैक लुक में अपना डैशिंग अंदाज दिखाया है. रणबीर कपूर ने ब्लैक सूट के साथ वेलवेट जैकेट कैरी किया है. साथ ही रणबीर ने ब्राउन शेड्स वाले ग्लासेस लगाए हैं. 

5/10

एनिमल से ताबड़तोड़ फेम पाने वालीं तृप्ति डिमरी ने भी ब्लैक कलर की सिजलिंग ड्रेस में अपने स्टाइल का जलवा दिखाया था. एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस के साथ सटल ब्राउन शेड मेकअप और बालों को बीच से पार्टिशन देकर वेवी लुक के साथ अपना पार्टी लुक कंपलीट किया था. 

6/10

एनिमल की सक्सेस पार्टी में तमन्ना भाटिया ने भी शिरकत की थी. एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट सिजलिंग आउटफिट पहने नजर आईं. तमन्ना भाटिया ने सटल मेकअप और लाइट लिपशेड कैरी किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बालों को साइड पार्टिशन देकर ओपन छोड़ा था. 

7/10

एनिमल की सक्सेस पार्टी में बॉबी देओल व्हाइट एंड ब्लैक लुक में अपनी पॉवर बॉडी फ्लान्ट करते नजर आए. तो वहीं अनिल कपूर ने ऑल ब्लैक लुक में अपना डैशिंग अंदाज दिखाया. 

8/10

सुनील शेट्टी भी एनिमल की सक्सेस पार्टी में पहुंचे थे. सुनील के साथ रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डीसूजा भी स्टाइलिश अंदाज में एनिमल की सक्सेस पार्टी का हिस्सा बने थे. 

9/10

विद्या बालन ने ब्लैक कलर की हाई स्लिट ड्रेस में अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाया था. विद्या बालन के साथ दिग्गज एक्टर प्रेम चोपड़ा अपनी पत्नी के साथ एनिमल की सक्सेस पार्टी का हिस्सा बने थे. 

10/10

राधिका मदान ने मिनी ड्रेस, राशा थडानी ने रेड कलर के जंप सूट तो रकुल प्रीत सिंह ने व्हाइट कलर की एलिगेंट लुक वाली ड्रेस में अपना फैशन गेम जमकर एनिमल की सक्सेस पार्टी में फ्लॉन्ट किया था.





Read More