trendingPhotos2327438
PHOTOS

बहू कृषा के साथ जबरदस्त है टीना अंबानी की केमिस्ट्री, जड़ाऊ डायमंड-पन्ना हार पहनकर दिखाया स्वैग

Tina Ambani With Bahu Khrisha: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बेटे अनंत और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी में पूरा अंबानी परिवार और बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां पहुंचीं. इस मौके पर जैसे ही नीता अंबानी की देवरानी टीना अंबानी बहू कृषा शाह के साथ पहुंचीं तो कैमरे उन्हीं पर आकर टिक गए. इस सास-बहू की जोड़ी ने कैमरे पर ना केवल एक से बढ़कर एक पोज दिए बल्कि सारी महफिल लूट ले गईं. तस्वीरों में देखिए टीना अंबानी और उनकी बहू कृषा शाह का ये कहर वाला लुक.

Advertisement
1/6
कांजीवरम साड़ी में टीना अंबानी
कांजीवरम साड़ी में टीना अंबानी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में टीना अंबानी पीले कलर की गोल्डन मिक्स कांजीवरम साड़ी पहनकर पहुंचीं. गले में डायमंड का हार और उस पर जड़ा बड़ा सा पन्ना उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. 

 

2/6
गले में पन्ना जड़ा भारी डायमंड हार
गले में पन्ना जड़ा भारी डायमंड हार

टीना अंबानी ने हाथ में भी डायमंड के चौड़े कड़े, रेड कलर का पर्स और बालों को ओपन करके सटल मेकअप के साथ जैसे ही अपनी कार से नीचे उतरीं तो मानों अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बना दिया.

3/6
सास संग नजर आईं कृषा शाह
सास संग नजर आईं कृषा शाह

इस मौके पर टीना अंबानी बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी की वाइफ और अपनी बहू कृषा शाह के साथ पहुंचीं. इस सास-बहू की जोड़ी की कैमरे पर जबरदस्त बॉन्डिंग दिखीं और लुक के तो क्या कहने.

 

4/6
गरारा पहनकर पहुंचीं टीना की बहू कृषा
गरारा पहनकर पहुंचीं टीना की बहू कृषा

टीना अंबानी की बहू कृषा शाह ने पीले रंग का गरारा पहना जिस पर काफी बारीक कढ़ाई हुई. गरारे पर इतना ज्यादा हैवी वर्क हुआ है कि वो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

5/6
गले में जड़ाऊ रानी हार
गले में जड़ाऊ रानी हार

टीना की तरह उनकी बहू ने भी गले में भारी भरकम डायमंड नेकलेस पहना.गले में डायमंड का बड़ा सा रानी हार और उस पर बड़े-बड़े पन्ना जड़े हुए हैं. इसके साथ ही मांगटीका भी पन्ना और डायमंड जड़ा हुआ लगाया.ये सास-बहू की जोड़ी पलभर में सारी लाइमलाइट में चुरा ले गई.

6/6
अनिल अंबानी भी पहुंचे
अनिल अंबानी भी पहुंचे

टीना अंबानी के साथ उनके पति अनिल अंबानी भी नजर आए. सेरेमनी थीम से जुड़ा अनिल अंबानी ने पीले रंग का कामदार कुर्ता पहना और एंट्री लेते हुए नजर आए.





Read More