PHOTOS

लहराईं जुल्फें, दिखाईं अदाएं...पिंक ड्रेस में बॉर्बी डॉल-सी लगीं Ananya Panday; बेस्टी सुहाना खान के कमेंट ने खींचा ध्यान

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. अनन्या पांडे के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर खूब तूल पकड़े हुए हैं. अनन्या ने आदित्य रॉय कपूर ब्रेकअप की खबरों पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन इन्हीं सब के बीच एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हो गई हैं. और लगभग हर दिन अपनी नई-नई फोटोज से फैंस की तारीफें बटोर रही हैं. 

Advertisement
1/5
अनन्या पांडे नई फोटोज
अनन्या पांडे नई फोटोज

अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. नई फोटोज में अनन्या पांडे पिंक कलर की मिनी ड्रेस पहन, कॉन्फिडेंस के साथ अपनी अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. 

2/5
पिंक मिनी ड्रेस में लगीं कमाल
पिंक मिनी ड्रेस में लगीं कमाल

अनन्या पांडे ने नई फोटोज में पिंक कलर की शिमरी मिनी ड्रेस कैरी की है. पिंक कलर की ड्रेस के साथ अनन्या पांडे ने अपना मेकअप एकदम सॉफ्ट रखा है. साथ ही एक्ट्रेस ने पिंक ग्लोसी लिपशेड कैरी किया है. अनन्या पांडे ने अपने बालों को वेवी लुक में ओपन छोड़ा है.

3/5
बॉर्बी डॉल-सी लगीं
बॉर्बी डॉल-सी लगीं

अनन्या पांडे लेटेस्ट फोटोज में बार्बी-डॉल से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटोशूट की तस्वीरों में कभी जुल्फें लहराई हैं, तो कभी अदाओं को कैमरा के सामने फ्लॉन्ट किया है. अनन्या का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

4/5
सुहाना खान का कमेंट
सुहाना खान का कमेंट

अनन्या की क्यूट और ग्लैमरस फोटोज पर फैंस के साथ कई सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. जिसमें अनन्या की बेस्ट सुहाना खान भी शामिल हैं. सुहाना खान ने अनन्या की लेटेस्ट फोटोज पर कमेंट में लिखा- Prettiest girl in the world. सुहाना के अलावा अनन्या की तस्वीरों पर ओरी ने भी कमेंट किया है. 

5/5
अनन्या पांडे की फिल्में
अनन्या पांडे की फिल्में

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार नेटफ्लिक्स मूवी 'खो गए हम कहां' में नजर आई थीं. 'खो गए हम कहां' से पहले अनन्या पांडे, 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी थीं. वहीं एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो अनन्या जल्द ही अमेजन प्राइम की 'कॉल मी बे' में दिखाई देंगी.