PHOTOS

आंखों में चमक, चेहरे पर लटकी जुल्फें...ब्रेकअप की खबरों के बीच Ananya Panday का बदला अंदाज; नया लुक वायरल

Ananya Panday Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. अब भी एक्ट्रेस ने अपनी अदाओं के दम पर सोशल मीडिया पर का पूरा अटेंशन अपनी तरफ खींच लिया है. जी हां...अनन्या पांडे ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं अनन्या पांडे की लेटेस्ट फोटोज...

Advertisement
1/5

अनन्या पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कई सेल्फी फोटोज शेयर की हैं. इन सेल्फी फोटोज में अनन्या पांडे का बदला-बदला अंदाज देखने को मिल रहा है. चेहरे पर लटकी जुल्फों के साथ अनन्या पांडे की आंखों की चमक फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रही हैं. 

2/5
सॉफ्ट टोन मेकअप में चमकीं
सॉफ्ट टोन मेकअप में चमकीं

अनन्या पांडे ने लेटेस्ट फोटोज में स्ट्रैपी ड्रेस के साथ सॉफ्ट टोन मेकअप और पिंकिश शेड की लिपस्टिक कैरी की है. लाइट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने फ्रेश हेयर कट को भी नई फोटोज में खूब फ्लॉन्ट किया है. 

3/5
फोटोज वायरल
फोटोज वायरल

अनन्या पांडे ने अपनी लेटेस्ट फोटोज के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. अनन्या ने कैप्शन में  फ्रेश हेयर कट, चेहरे के नकली फ्रेकल्स और सूरज को सच में महसूस करने की बात की है. साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में तुकबंदी करते हुए लिखा कि वह किसी एक को नहीं चुन पा रही हैं, क्या आप कर सकते हैं. 

4/5
कमाल हैं एक्सप्रेशन्स
कमाल हैं एक्सप्रेशन्स

अनन्या पांडे ने लेटेस्ट फोटोज में कैमरा को अलग-अलग एंगल पर करके कई सेल्फी क्लिक की हैं. हर सेल्फी में अनन्या पांडे के एक्सप्रेशन्स कमाल दिख रहे हैं. एक्ट्रेस अनन्या पांडे की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

5/5
अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट
अनन्या पांडे का वर्कफ्रंट

अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 'खो गए हम कहां' में दिखाई दी थीं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी. 'खो गए हम कहां' से पहले अनन्या पांडे, आयुष्मान खुराना के साथ 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आई थीं. वहीं एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही एक्ट्रेस 'कॉल मी बे' नाम के प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं.