trendingPhotos2333502
PHOTOS

अनंत-राधिका की शादी: प्रियंका-निक, कैटरीना-विक्की से आलिया-रणबीर तक, बॉलीवुड की कौन-सी जोड़ी लगी आपको नंबर 1?

Anant Radhika Wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. इन फोटोज में बॉलीवुड की जोड़ियां छा गईं. कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, शाहरुख खान-गौरी खान, महेश बाबू-नम्रता से लेकर तमाम बॉलीवुड कपल देखने मिले. चलिए दिखाते हैं सबकी फोटोज.

Advertisement
1/8
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जब एंट्री की तो हर कोई उन्हें देखता रह गया. उनका लुक काफी प्यारा है. जहां रणबीर कपूर व्हाइट कुर्ता-पजामा तो आलिया ने पिंक साड़ी के साथ ऑफ शोल्डर ब्लाउज चुना. दोनों की जोड़ी कमाल लग रही.

2/8
अथिया शेट्टी और केएल राहुल
अथिया शेट्टी और केएल राहुल

ये हैं अथिया शेट्टी और केएल राहुल. दोनों पूरे परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे. सभी एक ही थीम के कपड़ों में नजर आए. अथिया और राहुल ने मैचिंग आउटफिट कैरी किया.

3/8
जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल
जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल की जोड़ी परफेक्ट लगती हैं. वैसे तो प्रिया लाइमलाइट से दूर रहती हैं. वहीं जॉन भी पार्टी और इवेंट में कम ही जाते हैं. मगर मुकेश अंबानी के न्योते पर दोनों हसबैंड वाइफ साथ में दिखे.

4/8
राणा दग्गुबाती की पत्नी
राणा दग्गुबाती की पत्नी

साउथ एक्टर राणा दग्गुबाती भी वाइफ मिहिका बजाज के साथ नजर आए. प्रिया रेड सूट में काफी प्यारे प्यारे पोज देती नजर आईं.

5/8
महेश बाबू नम्रता शिरोडकर
महेश बाबू नम्रता शिरोडकर

महेश बाबू नम्रता शिरोडकर के साथ उनकी बेटी भी नजर आईं. महेश के अलावा भी साउथ के सेलेब्स नजर आए. राम चरण भी वाइफ उपासना के साथ पहुंचे. वहीं रजनीकांत भी परिवार के साथ दिखे.

6/8
महीप कपूर और संजय कपूर
महीप कपूर और संजय कपूर

महीप कपूर और संजय कपूर की जोड़ी भी काफी फेमस हैं. दोनों एक बार फिर इस फंक्शन में साथ पहुंचे. महीप कपूर की साड़ी काफी स्टाइलिश लग रही है.

7/8
माधुरी दीक्षित
माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित भी पूरी फैमिली के साथ नजर आईं. माधुरी के हसबैंड डॉक्टर राम के साथ नजर आईं. उनका बेटा भी इस पार्टी में पहुंचे.

8/8
प्रियंका चोपड़ा और निक
प्रियंका चोपड़ा और निक

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस तो स्पेशल विदेश से अनंत राधिका की शादी के लिए पहुंचे हैं. प्रियंका का लहंगा काफी कमाल है.





Read More