trendingPhotos2136591
PHOTOS

Anant-Radhika Pre-Wedding: पत्नी उपासना संग अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में पहुंचे राम चरण, जामनगर एयरपोर्ट पर जमकर दिए पोज 

Anant Ambani-Radhika Merchant Pre-Wedding Bash: आज 1 मार्च से मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन शुरू हो चुका हैं. हालांकि, गुजरात के जामनगर एयरपोर्ट पर गेस्ट्स का आना-जाना लगा हुआ है. इसी बीच साउथ सुपरस्टार राम चरण भी अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ जामनगर पहुंच चुके हैं. जहां उन्होंने जामनगर एयरपोर्ट पर जमकर पोज दिए. चलिए डालते हैं उनके स्टाइल और लुक्स पर एक नजर.

Advertisement
1/5
पत्नी संग जामनगर पहुंचे राम चरण
पत्नी संग जामनगर पहुंचे राम चरण

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन का आयोजन गुजरात के जामनगर में रखा गया है, जिसमें कई बड़े सितारे पहुंच रहे हैं. इसी बीच साउथ सुपरस्टार राम चरण भी अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ पहुंचे.

2/5
राम चरण का लुक
राम चरण का लुक

इस दौरान राम चरण ब्लैक टी-शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट और ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं, जिसके साथ उन्होंने अपने सिर पर ब्लैक कैप लगा रखी है. जामनगर एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद राम चरण ने अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी के साथ नजर आए. 

3/5
सिंपल लुक में नजर आईं उपासना
सिंपल लुक में नजर आईं उपासना

वहीं, अगर उपासना कामिनेनी के लुक्स की बात करें तो वे इस दौरान ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट ब्लेजर कैरी किए नजर आईं, जिस पर ब्लैक प्रिंट से कुछ डिजाइन बना है. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और अपने लुक को कम हील्स से कंप्लीट किया हुआ है. 

4/5
पैप्स को दिए जमकर पोज
पैप्स को दिए जमकर पोज

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन अटेंड करने पहुंचे राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी ने जामनगर एयरपोर्ट पर पैपराजी को जमकर पोज दिए. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है.

5/5
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग का फंक्शन 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक चलेगा, जिसके बाद दोनों इसी साल 12 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बता दें, दोनों ने पिछले साल 2023, जनवरी में एक दूसरे से सगाई की थी. 





Read More