PHOTOS

अनंत अंबानी को लेकर मंदिर पहुंचे जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर, पिछली सीट पर बैठे दिखे वीर पहाड़िया

Anant Ambani With Janhvi Kapoor Boyfriend Shikhar Pahariya: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इन तैयारियों के बीच अनंत अंबानी जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, एक्टर वीर पहाड़िया और मीजान के साथ कृष्णा काली मंदिर में हवन करने पहुंचे. इस दौरान जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया कार चलाते हुए नजर आए. 

Advertisement
1/6
शादी से पहले हवन के लिए मंदिर पहुंचे अनंत अंबानी
शादी से पहले हवन के लिए मंदिर पहुंचे अनंत अंबानी

बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट संग सात फेरे लेने वाले हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इन तैयारियों की शुरुआत पूजा के साथ हो रही है. अनंत अंबानी को हाल ही में अपने करीबी दोस्तों के साथ कृष्णा काली मंदिर में हवन के लिए जाते देखा गया. 

2/6
जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने चलाई गाड़ी
जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने चलाई गाड़ी

अनंत अंबानी के ये करीबी दोस्तों कोई और नहीं बल्कि, जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया, एक्टर वीर पहाड़िया और मीजान हैं. अनंत अंबानी को इन तीनों के साथ मंदिर में स्पॉट किया गया. अनंत अंबानी मंदिर तक भी शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया के साथ ही पहुंचे थे.

3/6
पिछली सीट पर नजर आए एक्टर वीर पहाड़िया
पिछली सीट पर नजर आए एक्टर वीर पहाड़िया

शिखर पहाड़िया इस दौरान गाड़ी चलाते हुए नजर आए. वहीं, अनंत अंबानी शिखर पहाड़िया के साथ ड्राइविंग सीट के बराबर वाली सीट पर बैठे हुए थे. कार की पिछली सीट पर शिखर पहाड़िया के छोटे भाई और एक्टर वीर पहाड़िया बैठे हुए थे.

 

4/6
मीजान जाफरी भी पहुंचें मंदिर
मीजान जाफरी भी पहुंचें मंदिर

वहीं, एक्टर मीजान जाफरी अलग गाड़ी में मंदिर पहुंचे थे. सभी ने कुर्ते पजामे पहने हुए थे. अनंत अंबानी ने लाल रंग का कुर्ता पजामा पहना था और उसके ऊपर मरून कलर की वेलवेट की जैकेट पहनी थी.

 

5/6
सभी ने पहने थे कुर्ते-पाजामे
सभी ने पहने थे कुर्ते-पाजामे

वहीं, शिखर पहाड़िया पिंक कलर का कुर्ता जैकेट के साथ पहने हुए नजर आए. वीर पहाड़िया ने पीले रंग का कुर्ता पहना हुआ था. मीजान जाफरी मॉव कलर के कुर्ते के साथ सफेद रंग का पजामा पहने हुए नजर आए.

6/6
अनंत अंबानी ने किया हवन
अनंत अंबानी ने किया हवन

अनंत अंबानी टाइट सिक्योरिटी के साथ मंदिर पहुंचे और भगवान का आशीर्वाद लिया. अनंत अंबानी ने भगवान का आशीर्वाद लेने के साथ ही एक बड़ा हवन भी किया.