trendingPhotos2180938
PHOTOS

Amrita Arora: अक्षय की हीरोइन की लेटेस्ट फोटोज देख फैंस शॉक्ड, पहचानना भी मुश्किल

Amrita Arora Shocking Transformation: पॉपुलर एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा बीती शाम अपने बेटे, मां और बहन मलाइका अरोड़ा के साथ एक पार्टी में शामिल हुई थीं. जहां से अमृता अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फोटोज में अमृता का लुक पूरी तरह से बदला लग रहा है, ऐसे में उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. आइए, यहां देखते हैं अमृता अरोड़ा की लेटेस्ट तस्वीरें...

Advertisement
1/5
अमृता अरोड़ा
अमृता अरोड़ा

अक्षय कुमार और गोविंदा के साथ काम कर चुकीं अमृता अरोड़ा के ट्रांसफॉर्मेशन को देख फैंस हैरान रह गए हैं. बीती शाम अमृता अरोड़ा, खान फैमिली की डिनर पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर की मिनी ड्रेस में दिखाई दीं. 

2/5
बदला लुक
बदला लुक

अमृता अरोड़ा व्हाइट कलर की शर्ट स्टाइल मिनी ड्रेस में बेटे का हाथ थाम खान फैमिली की पार्टी का हिस्सा बनी थीं. अमृता अरोड़ा ने व्हाइट ड्रेस के साथ ब्राउन शूज कैरी किए थे. लेटेस्ट तस्वीरों में पहली झलक में अमृता को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

3/5
अमृता अरोड़ा उम्र
अमृता अरोड़ा उम्र

43 साल की उम्र में अमृता ने मिनी व्हाइट ड्रेस के साथ लाइट पिंकिश मेकअप किया था. साथ ही उन्होंने बालों को बीच से पार्टिशन करके ओपन छोड़ा था. तो वहीं अमृता का बेटा व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में हैंडसम लुक्स देता नजर आया. 

4/5
लेटेस्ट फोटोज
लेटेस्ट फोटोज

अमृता अरोड़ा एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. अमृता आखिरी बार बड़े पर्दे पर कमबख्त इश्क और बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. लगभग 13 सालों में अमृता का लुक काफी हद तक बदल गया है. बता दें, अमृता अरोड़ा भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो गई हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी लाइफ के अपडेट्स देती रहती हैं.

5/5
अमृता अरोड़ा की फिल्में
अमृता अरोड़ा की फिल्में

अमृता अरोड़ा की फिल्मों पर नजर डालें तो एक्ट्रेस ने 'कितने दूर कितने पास', 'गर्लफ्रेंड', 'एक और एक ग्यारह', 'अवारा पागल दीवाना', 'गोलमाल रिटर्न्स', 'देहा', 'रख्त', 'हे बेबी', 'कमब्खत इश्क' और 'बॉडीगार्ड' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का हुनर दिखाया है. 





Read More