PHOTOS

Kudi Haryane Val Di: ब्लैक ड्रेस में सोनम बाजवा, व्हाइट में नीरू का दिखा स्टाइल...माहिरा शर्मा ने स्माइल से लूटी महफिल

Kudi Haryane Val Di Screening Photos: पंजाबी सिंगर और एक्टर एमी विर्क और ग्लैमरस एक्ट्रेस सोनम बाजवा की नई फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म के सिनेमाघरों में आने से पहले बीती शाम कुड़ी हरियाणे वल दी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई सेलेब्स और एक्टर्स ने शिरकत की थी. आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं Kudi Haryane Val Di स्पेशल स्क्रीनिंग की फोटोज... 

Advertisement
1/5
सोनम बाजवा-एमी विर्क
सोनम बाजवा-एमी विर्क

'कुड़ी हरियाणे वल दी' फिल्म दो नामों के साथ सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म का पंजाबी में नाम 'कुड़ी हरियाणे वल दी' और हरियाणवी में नाम 'छोरी हरियाणे आली' है.फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में सोनम बाजवा ने अपने ग्लैमरस लुक्स से फैंस पर कहर बरपाया है. एक्ट्रेस सोनम बाजवा ब्लैक कलर का स्टाइलिश आउटफिट अपनी नई फिल्म की स्क्रीनिंग का हिस्सा बनी थीं. सोनम ने ऑफ शॉल्डर ब्लैक टॉप के साथ मैचिंग ट्राउजर्स कैरी किए थे. साथ ही एक्ट्रेस ने गले में एक ब्लैक कलर का नेकलेस कैरी किया था. सोनम ने स्टाइलिश ड्रेस के साथ अपने मेकअप को लो-टोन रखकर अपना लुक पूरा किया था. सोनम बाजवा के साथ पंजाबी इंडस्ट्री के स्टार एमी विर्क ने सफेद रंग का कुर्ता-पजामा कैरी किया था. 

2/5
नीरु बाजवा
नीरु बाजवा

कुड़ी हरियाणे वल दी की स्पेशल स्क्रीनिंग में नीरु बाजवा का स्टाइल भी देखने को मिला. नीरु बाजवा व्हाइट कलर की कटस्लीव सीक्वन ड्रेस पहन पहुंची थीं. नीरु ने व्हाइट सीक्वन ड्रेस के सा सिल्वर कलर की हील्स कैरी की थीं. पंजाबी एक्ट्रेस नीरु बाजवा ने कानों में सिंपल लुक वाले ईयरिंग्स और एक हाथ में ब्रेसलेट कैरी किया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपना मेकअप लो-टोन और बालों को स्ट्रेट करके ओपन छोड़ा था. 

3/5
माहिरा शर्मा
माहिरा शर्मा

तो वहीं स्टाइल के साथ-साथ माहिरा शर्मा ने अपनी स्माइल का जादू दिखाया.  कुड़ी हरियाणे वल दी की स्पेशल स्क्रीनिंग में माहिरा शर्मा ब्लैक कलर का कटस्लीव स्टाइलिश टॉप और ब्लू रग्ड जींस पहन पहुंची थीं. माहिरा ने अपना मेकअप बेहद ही सॉफ्ट रखा था और साथ ही बालों को ओपन छोड़ अपना लुक पूरा किया था. 

4/5
गीता बसरा
गीता बसरा

कुड़ी हरियाणे वल दी की स्पेशल स्क्रीनिंग में गीता बसरा भी पहुंची थीं. इस दौरान गीता बसरा ब्लैक कलर के टॉप और ऑलिव कलर की पैंट्स के साथ ब्लैक हाई हील्स कैरी किए दिखाई दीं. गीता बसरा ने लो-टोन मेकअप और ओपन हेयर्स में अपना स्टाइलिश अवतार जमकर फ्लॉन्ट किया. 

5/5
कुड़ी हरियाणे वद दी स्पेशल स्क्रीनिंग
कुड़ी हरियाणे वद दी स्पेशल स्क्रीनिंग

कुड़ी हरियाणे वल दी की स्क्रीनिंग में अपारशक्ति खुराना, अंगद बेदी और यशपाल शर्मा भी डैशिंग लुक्स में नजर आए.