PHOTOS

Amitabh Bachchan के पैलेस जैसे घर 'जलसा' में बना है संगमरमर का मंदिर, सीता और लक्ष्मण के साथ विराजमान हैं रामलला

Amitabh Bachchan Jalsa House Inside Photos: 'कल्कि 2898 एडी' में अश्वत्थामा का किरदार निभाकर अमिताभ बच्चन ने साबित कर दिया है कि वह यूं ही नहीं सदी के महानायक हैं. 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन ने जमकर एक्शन दिखाया है. लेकिन आज हम अमिताभ बच्चन के करियर या उनकी एक्टिंग स्किल्स के बारे में बात नहीं करने जा रहे हैं, बल्कि उनके घर के अंदर बने संगमरमर के मंदिर की कुछ अनदेखी तस्वीरें आपके लिए लाए हैं...आइए, यहां स्लाइड्स में देखते हैं बिग बी के पैलेस जैसे घर जलसा के गार्डन एरिया में बने संगमरमर के मंदिर की तस्वीरें...

Advertisement
1/5
अमिताभ बच्चन का घर जलसा
अमिताभ बच्चन का घर जलसा

अमिताभ बच्चन का घर जलसा किसी पैलेस से कम नहीं है. बिग बी के घर के बाहर बहुत बड़े एरिया में गार्डन भी बना है, जहां अमिताभ बच्चन अपनी फैमिली के साथ फेस्टिवल्स सेलिब्रेट करते हैं. इसी गार्डन में अमिताभ बच्चन ने एक संगमरमर का मंदिर भी बनाया है. 

2/5
संगमरमर से बना मंदिर
संगमरमर से बना मंदिर

अमिताभ बच्चन के घर जलसा में संगमरमर से बना मंदिर बेहद ही खूबसूरत है. यहां माता सीता, श्रीराम और लक्ष्मण की मूर्ति स्थापित है. साथ ही शिवलिंग भी है. जिनकी दूध चढ़ाकर तस्वीर में बिग बी पूजा भी करते दिख रहे हैं. 

3/5
दीयों और सुनहरी घंटियों से है सजा
दीयों और सुनहरी घंटियों से है सजा

बिग बी के घर में बने संगमरमर के मंदिर को अलग-अलग दीयों और सुनहरी घंटियों से सजाया गया है. मंदिर के बाहर ही तुलसी का पौधा भी लगाया गया है. जिसकी पूजा-अर्चना करते अमिताभ बच्चन तस्वीर में नजर आ रहे हैं. 

4/5
कोने-कोने से झलक रही रॉयलनेस
कोने-कोने से झलक रही रॉयलनेस

इस तस्वीर में देख सकते हैं कि खूबसूरत संगमरमर के बने मंदिर के बाहर एक सुनहरा स्टेंड रखा गया है, जिसमें कई देवताओं की मूर्तियां नजर आ रही हैं. अमिताभ बच्चन के घर के गार्डन एरिया में बने इस खूबसूरत मंदिर के कोने-कोने में रॉयलनेस झलकती दिख रही है. 

5/5
अश्वत्थामा का निभाया किरदार
अश्वत्थामा का निभाया किरदार

अमिताभ बच्चन का आलीशान बंगला जलसा जुहू इलाके में 10 हजार स्क्येर फीट में फैला है. बिग बी ने जितना खूबसूरत अपने मंदिर को सजाया है, उतना ही अपने घर को भी सजाया है. अमिताभ बच्चन हाल ही में कल्कि 2898 एडी में अश्वत्थामा के किरदार में खूब सारा एक्शन करते नजर आए हैं.