trendingPhotos1855894
PHOTOS

सकीना का देख मचला मन तो भोली पंजाबन भी नहीं लगी कम, मायानगरी में खूब जमी हुस्न का महफिल

Actress Stylish Look: हफ्ते के पहले ही दिन मायानगरी में बॉलीवुड की हसीनाओं ने हुस्न के खूब जलवे बिखेरे. कहीं कामयाबी का जश्न मना तो कहीं फिल्म के प्रमोशन में एक्ट्रेस ने हुस्न की बिजलियां गिराईं.

Advertisement
1/5
गदर 2 ने कमाए सबसे तेज 500 करोड़
गदर 2 ने कमाए सबसे तेज 500 करोड़

जहां देखो वहां सिर्फ गदर 2 की बात हो रही है. ना तो पर्दे से फिल्म हट रही है और ना ही सेलिब्रेशन का दौर खत्म हो रहा है. हो भी कैसै मौका ही इतना खास है. शनिवार को जबरदस्त सक्सेस बैश के बाद अब फिल्म ने एक औऱ कामयाबी अपने नाम कर ली है लिहाजा पार्टी तो बनती है.

2/5
बोल्ड लुक में पहुंचीं सकीना
बोल्ड लुक में पहुंचीं सकीना

गदर 2 अब सबसे जल्दी 50 करोड़ कमाने की फिल्म बन गई है जो बड़ी बात है लिहाजा इसी बात का जश्न सोमवार को मना जहां सकीना का बोल्ड अंदाज देख सभी के पसीने छूट गए. ब्लैक कलर के थाई स्लीट आउटफिट में अमीषा ने वाकई हुस्न की बिजलियां गिरा दीं.

3/5
ऋचा चड्ढा को देख फैंस हैरान
ऋचा चड्ढा को देख फैंस हैरान

जहां कहीं कामयाबी का जश्न मना तो वहीं एक और फिल्म रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार बैठी है वो है फुकरे 3. इसी महीने 28 तारीख को रिलीज होने जा रही फिल्म फुकरे 3 की प्रमोशन में सितारे जुटे हें और जहां एक नजर भोली पंजाबन के स्टाइल पर तो डाल लीजिए. देखकर कहीं सांस अटक ना जाए.

4/5
ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखीं अनन्या
ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखीं अनन्या

वैसे इन दोनों हसीनाओं के अलावा भी कई एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया जहां अनन्या पांडे ट्रांसपेरेंट टॉप पहनकर छा गईं. स्टूडियो को बाहर दिखीं अनन्या का ये लुक कैजुअल था लेकिन काफी बोल्ड भी. शॉर्ट्स और क्रॉप टॉप में अनन्या की तस्वीरें इस वक्त वायरल हो चुकी हैं.

5/5
मलाइका ने पहन ली मोस्ट रिवीलिंग ड्रेस
मलाइका ने पहन ली मोस्ट रिवीलिंग ड्रेस

वही मल्ला ने भी आज अपने स्टाइल से खूब हल्ला मचाया. बेहद ही रिवीलिंग टॉप पहने हुए मलाइका अरोड़ा आज दिखीं तो लोगों की आंखें खुली की खुली रह गईं. यूं तो मलाइका काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं लेकिन डीप क्लीवेज वाली ये ड्रेस पहन मलाइका ने हंगामा मचा दिया.

 





Read More