PHOTOS

Anant-Radhika Party: समंदर के बीच पार्टी करके लौटे आलिया-रणबीर, सलमान खान का स्वैग देखने लायक

Alia-Ranbir and Salman at Airport: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग बैश में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने हिस्सा लिया था. अंबानी फैमिली की समंदर के बीच क्रूज पार्टी से रणवीर सिंह, शाहरुख खान, सलमान खान, संजय दत्त, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे और सुहाना खान की फोटोज भी जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. वहीं अब क्रूज पार्टी खत्म होने के बाद सेलेब्स की मुंबई में वापसी शुरू हो चुकी है. बीती देर रात रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और सलमान खान मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए.

Advertisement
1/5
रणबीर कपूर-राहा कपूर
रणबीर कपूर-राहा कपूर

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी से आलिया-रणबीर की वापसी हो गई है. बीती देर रात रणबीर कपूर अपनी फैमिली के साथ मुंबई लौट आए हैं. मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर बेटी राहा को गोद में लिए दिखाई दिए. इस दौरान एक्टर ने ग्रीन कलर की टी-शर्ट और सिर पर व्हाइट कैप स्टाइल के साथ कैरी की हुई थी. 

2/5
आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

एयरपोर्ट पर आलिया भट्ट का स्टाइल भी देखने लायक रहा है. एक्ट्रेस ने ऑलिव ग्रीन कलर की शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर कैरी किया था. आलिया ने अपने बालों को जूड़ा में बांध पैप्स के लिए स्माइल के साथ वेव भी किया. 

3/5
रणबीर-आलिया-राहा कपूर
रणबीर-आलिया-राहा कपूर

इस फोटो में रणबीर की गोद में राहा येलो कलर की फ्रॉक में दिखाई दे रही हैं, तो आलिया पीछे चलती नजर आ रही हैं. आलिया, रणबीर और राहा की एयरपोर्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

4/5
सलमान खान
सलमान खान

आलिया-रणबीर के साथ सलमान खान भी समंदर के बीच पार्टी करने के बाद मुंबई लौट आए हैं. इस दौरान सलमान खान व्हाइट कलर की शर्ट पर ग्रे कलर की जैकेट में स्वैग के साथ नजर आए. 

5/5
बॉलीवुड स्टार्स लौटे
बॉलीवुड स्टार्स लौटे

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग बैश से सलमान खान और संजय दत्त की भी फोटो वायरल हुई थी. जिसमें दोनों स्टार्स स्माइल के साथ कैमरा के लिए पोज करते नजर आ रहे थे. बता दें, रणबीर-आलिया और सलमान के अलावा भी कई बॉलीवुड सितारे अंबानी फैमिली की क्रूज पार्टी का हिस्सा बने थे.