PHOTOS

मंगेतर सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक वेकेशन्स पर 'बिब्बोजान', इस खूबसूरत लोकेशन्स से शेयर कर रहीं फोटोज

Aditi Rao Hydari Romantic Tuscany Vacation with Fiance Siddharth: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी मंगेतर सिद्धार्थ के साथ टस्कनी में रोमांटिक वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ दोनों ही अपनी इस वेकेशन से खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

Advertisement
1/7
मंगेतर सिद्धार्थ के साथ टस्कनी वेकेशन्स पर अदिति राव हैदरी
मंगेतर सिद्धार्थ के साथ टस्कनी वेकेशन्स पर अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी और उनके मंगेतर सिद्धार्थ अपनी सगाई के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. अदिति और सिद्धार्थ पर मीडिया और फैन्स की नजर बनी हुई है और दोनों की शादी का भी बेसब्री से इंतजार हो रहा है. इस बीच अदिति और सिद्धार्थ ने अपनी रोमांटिक वेकेशन पर विदेश में हैं. अदिति राव हैदरी अपने मंगेतर सिद्धार्थ के साथ टस्कनी में रोमांटिक वेकेशन्स मना रही हैं. अदिति और सिद्धार्थ दोनों ही टस्कनी से खूबसूरत और रोमांटिक तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं.

2/7
रोमांटि तस्वीरें कर रहे शेयर
रोमांटि तस्वीरें कर रहे शेयर

अदिति और सिद्धार्थ टस्कनी से रोमांटिक फोटोज शेयर करने के साथ-साथ सोलो तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं. सिद्धार्थ और अदिति की अधिकतर रोमांटिक फोटोज सेल्फी में ली गई हैं. वहीं, कुछ तस्वीरों में सिद्धार्थ और अदिति टस्कनी की खूबसूरती का आनंद लेते हुए भी नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में अदिति को ब्लैक तो कभी रेड तो कभी ब्राउन कलर के ग्लैमरस आउफिट में देखा जा सकता है. 

 

3/7
टस्कनी से खूबसूरत तस्वीरें कर रहे शेयर
टस्कनी से खूबसूरत तस्वीरें कर रहे शेयर

वहीं, सिद्धार्थ को भी अलग-अलग आउटफिट पहने हुए देखा जा सकता है. दोनों की रोमांटिक तस्वीरों पर फैन्स भी दिल खोलकर कमेंट कर रहे हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में सिद्धार्थ ने अपनी मंगेतर अदिति राव हैदरी को धन्यवाद दिया था, जिन्होंने एक्टर की फ्लाइट मिस नहीं होने दी थी. सिद्धार्थ ने टस्कनी रोमांटिक वेकेशन्स की तस्वीरों और वीडियो को शेयर करते हुए अदिति को धन्यवाद दिया. सिद्धार्थ ने शेयर की तस्वीरों में टस्कनी की खूबसूरती दिखाई है.

 

4/7
28 मार्च को अदिति-सिद्धार्थ ने की थी सगाई
28 मार्च को अदिति-सिद्धार्थ ने की थी सगाई

बता दें कि 28 मार्च को सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी ने तेलंगाना में सगाई की थी. अदिति ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था उन्होंने सिद्धार्थ के साथ सगाई 400 साल पुराने अपने परिवार के एक मंदिर में की थी. अदिति और सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर सगाई की अंगूठी पहने हुए तस्वीरें शेयर कर जानकारी शेयर की थीं.

5/7
2021 में हुई थी सिद्धार्थ-अदिति की मुलाकात
2021 में हुई थी सिद्धार्थ-अदिति की मुलाकात

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की मुलाकात 2021 में फिल्म 'महा समुद्रम' के सेट पर हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक्टर्स एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे. हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपनी लव स्टोरी के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है.

 

6/7
वर्कफ्रंट पर सिद्धार्थ
वर्कफ्रंट पर सिद्धार्थ

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ एस शंकर की एक्शन-ड्रामा 'इंडियन 2' में नजर आएंगे. यह फिल्म एक पूर्व फ्रीडम फाइटर से एक विजिलेंट बने सेनापति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ता है. इसमें कमल हासन, प्रिया भवानी शंकर, काजल अग्रवाल और अन्य कलाकार भी शामिल हैं. 

 

7/7
वर्कफ्रंट पर अदिति राव हैदरी
वर्कफ्रंट पर अदिति राव हैदरी

वहीं, अदिति राव हैदरी इन दिनों संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' की सफलता का आनंद ले रही हैं, जिसमें उन्होंने 'बिब्बोजान' का किरदार निभाया है. वह जल्द ही किशोर पांडुरंग बेलेकर की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'गांधी टॉक्स' में विजय सेतुपति और महेश मांजरेकर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी.