PHOTOS

Rashifal: इन राशियों को वाहन चलाते समय बरतनी होगी सावधानी, इन्हें मिलेगी गणपति की कृपा, पढ़ें 25 जून का राशिफल

25 june horoscope: 25 जून मंगलवार का दिन भगवान हनुमान को समर्पित माना जाता है. इस दिन कुछ राशियों पर जहां बजरंगबली की कृपा रहेगी तो वहीं कुछ राशि के लोगों को वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी पड़ सकती है. आइए विस्तार में जानें कि 12 राशियों का कैसा रहेगा आज का दिन.

 

Advertisement
1/12
मेष राशि
मेष राशि

मेष राशि के लोगों का दिन सकारात्मक भरा रहेगा. समय का सदुपयोग करें. बिजनेस में अच्छी डील मिल सकती है. परिवार में कोई मतभेद चल रहा है तो उसे सुलझा लें. धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

2/12
वृषभ राशि
वृषभ राशि

आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा. असंमजता के कारण निर्णय लेने में समय लगेगा. विशेष काम के लिए भागदौड़ करना पड़ेगा. परिवार के मतभेद दूर होंगे. माता की सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. भाई की सहायता कर सकते हैं.

3/12
मिथुन राशि
मिथुन राशि

लंबे समय से अटका काम पूरा होगा. बिजनेस में अच्छा लाभ मिलने के अवसर बन रहे हैं. नौकरी में अच्छे काम के लिए प्रमोशन मिलेगा. हो सके तो ट्रांसफर के लिए नए शहर जा सकते हैं. संतान को कोई काम देंगे तो वह सावधानी नहीं बरतेंगे.

4/12
कर्क राशि
कर्क राशि

आज का दिन लाभदायक साबित होगा. धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. समय का सदुपयोग करते हुए आगे बढ़े. बिजनेस में नई डील फाइनल होगी. साथ ही नया काम भी शुरू कर सकते हैं. विशेष व्यक्ति के मिलने से मन खुश रहेगा.

5/12
सिंह राशि
सिंह राशि

आज का दिन काफी ऊर्जा से भरा रहेगा. बिजनेस के लिए लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. जिसमें वाहन सावधानी से चलाएं. स्वास्थ्य को लेकर अनदेखा ना करें. अजनबी के साथ किए गए लेनदेन में धोखा खा सकते हैं. सरकारी योजना में अच्छा लाभ मिलेगा. प्रॉपर्टी के मामले में अटका काम पूरा होगा.ए

6/12
कन्या राशि
कन्या राशि

समस्याओं से भरा रहेगा आज का दिन. वाद विवाद से दूर रहे. पार्टनरशिप में किए गए काम में नुकसान हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरते. किसी विवाद में ना पढ़े. पुरानी बीमारी से परेशान रहेंगे.

7/12
तुला राशि
तुला राशि

दिन अच्छा रहेगा. किसी विशेष व्यक्ति से मिलेंगे. परिवार में चल रहा विवाद दूर होगा. मां से अपनी मन की बात कह सकते हैं. छात्राओं का पढ़ाई से ध्यान हट सकता है.

8/12
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि

भागदौड़ करनी पड़ सकती है. हेल्थ को लेकर परेशान रहेंगे. किसी विशेष व्यक्ति के साथ गुप्त बात को शेयर ना करें. परिवार में किसी की शादी की बात पक्की होगी जिससे मन खुश रहेगा. कार्यक्षेत्र में कोई गलती हो सकती है.

9/12
धनु राशि
धनु राशि

कानूनी विवाद से बचेंगे. कार्यक्षेत्र में काम ज्यादा रहेगा, जिससे परेशान होंगेग. सेहत को लेकर लापरवाही ना करें. पार्टनरशिप में किए गए काम में धोखा मिल सकता है.

10/12
मकर राशि
मकर राशि

दिन अच्छा रहेगा. नौकरी की तलाश अब पूरी होगी. सहयोगी से अपने मन की बात कह सकते हैं. नया मकान, दुकान आदि की खरीदारी कर सकते हैं. राजनीति में बड़ा पद मिल सकता है. पुराने दोस्त से मिलने के अवसर मिलेगा.

11/12
कुंभ राशि
कुंभ राशि

बिजनेस के लिए दिन अच्छा रहेगा. पुराना विवाद और भी ज्यादा परेशान करेगा. कानूनी मामले में जीत हासिल होगी , जिससे मन खुश रहेगा. शेयर मार्केट में बड़ा निवेश ना करें. लोन अप्लाई किया हुआ पास होगा.  

 

12/12
मीन राशि
मीन राशि

सामाजिक कार्य कर रहे लोगों को नया पद हासिल होगा. संपर्क में आए नए लोगों से लाभ मिलेगा. किसी को धन उधार में सोच समझ कर ही दें.  छात्र पढ़ाई के अलावा प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी में लगाएं. किए गए वादे को समय रहते पूरा करना होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)